वरमाला के दौरान हर्ष फायरिंग, दुल्हन को लगी गोली, वीडियो वायरल

वरमाला के दौरान हर्ष फायरिंग, दुल्हन को लगी गोली, वीडियो वायरल

SUPAUL: वरमाला के दौरान हुई हर्ष फायरिंग में स्टेज पर खड़ी दुल्हन के पैर में गोली लग गयी। इस घटना से शादी समारोह में अफरा-तफरी मच गयी। गोली लगने से घायल दुल्हन को आनन-फानन में इलाज के लिए सिमराही रेफरल अस्पताल ले जाया गया जहां प्राथमिक इलाज के बाद उसे वापस घर लाया गया जहां मंडप में उसकी शादी करायी गयी। शादी के बाद दुल्हन को सहरसा स्थित एक निजी क्लिनिक में एडमिट कराया गया जहां इलाज जारी है। हर्ष फायरिंग के दौरान दुल्हन को गोली लगने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो फुटेज के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।   


सुपौल के प्रतापगंज के गोविंदपुर गढिया टोला में दो बहनों की एक साथ शादी थी। जिसे लेकर सरायगढ़ से दोनों की बारात पहुंच चुकी थी। गांजे बाजे के साथ दोनों बहनों की बारात दरवाजे पर पहुंची तब लड़की वालों ने दोनों बारातियों का जोरदार स्वागत किया। जिसके बाद बाराती जयमाला मंच के आस पास खड़े हो गये और दूल्हे को वरमाला स्टेज पर लाया गया जिसके बाद दोनों बहनों को भी वरमाला के लिए स्टेज पर लाया गया।


शादी समारोह में खुशी का माहौल था। सबसे पहले बड़ी बहन वरमाला के लिए आगे बढ़ी तभी मंच के नीचे खड़े एक शख्स ने हर्ष फायरिंग कर दी। इस दौरान गोली दुल्हन के पैर में जा लगी और वह मंच पर ही गिर पड़ी। जिसके बाद शादी समारोह में अफरा-तफरी मच गयी। खुशियों के माहौल के बीच अचानक सन्नाटा पसर गया। 


आनन-फानन में परिजन उसे सिमराही रेफरल अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार किया। जिसके बाद परिजन उसे लेकर घर पहुंचे जहां मंडप में दोनों बहनों की शादी करायी गयी। शादी होने के बाद घायल बड़ी बहन को सहरसा के एक प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया जहां इलाज जारी है। 


शादी समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान दुल्हन को गोली लगने की घटना होने के बावजूद किसी ने इसकी सूचना थाने को नहीं दी। दुल्हन को गोली लगने का वीडियो सोशल मीडिया पर जब वायरल होने लगा तब पुलिस को इस घटना की जानकारी मिली। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच के लिए पहुंची। 


थानाध्यक्ष प्रभाकर भारती ने बताया कि गांव में शादी समारोह में हुई इस घटना के बाद अब तक किसी ने मामले की शिकायत नहीं की है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो फुटेज के आधार पर पुलिस मामले की जांच की जा रही है। इस मामले में जो भी दोषी पाएं जाएंगे उन पर कार्रवाई की जाएगी। हर्ष फायरिंग का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखकर लोग भी हैरान है। इलाके में यह घटना चर्चा का विषय बनी हुई है।