बाढ़ विधानसभा क्षेत्र में इस बार होगा संग्राम: BJP की सीटिंग सीट पर जेडीयू MLC ने चुनाव लड़ने का खुला ऐलान किया

बाढ़ विधानसभा क्षेत्र में इस बार होगा संग्राम: BJP की सीटिंग सीट पर जेडीयू MLC ने चुनाव लड़ने का खुला ऐलान किया

PATNA: पटना जिले के बाढ़ विधानसभा क्षेत्र में अगला विधानसभा चुनाव दिलचस्प होने जा रहा है. ये बीजेपी की सीटिंग सीट है, जहां से ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू विधायक हैं. अब जेडीयू के एक कद्दावर नेता ने इस क्षेत्र से चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है. जेडीयू के प्रदेश उपाध्यक्ष और एमएलसी संजय सिंह ने कहा है कि वे हर हाल में बाढ से चुनाव लड़ेंगे.


संजय सिंह का खुला ऐलान

जेडीयू के प्रदेश उपाध्यक्ष और विधान पार्षद संजय सिंह ने बाढ़ में अपने समर्थकों को जुटाया. अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए संजय सिंह ने कहा कि वे हर हाल में बाढ़ विधानसभा क्षेत्र से अगला चुनाव लड़ेगे. दुनिया की कोई ताकत उन्हें चुनाव लड़ने से नहीं रोक सकती. संजय सिंह ने कहा कि बाढ की जनता चाहती है कि मैं यहां से चुनाव लड़ूं. इसलिए जनता की भावना का सम्मान करते हुए वे यहां से चुनाव लड़ने जा रहे हैं.


बीजेपी-जेडीयू में होगा संग्राम

अब सवाल ये उठ रहा है कि बाढ़ विधानसभा सीट को लेकर जेडीयू और बीजेपी के बीच संग्राम होने वाला है. बाढ से बीजेपी के सीटिंग विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू नीतीश कुमार के करीबी भी माने जाते हैं. लिहाजा इसका तो कोई सवाल नहीं उठता कि बीजेपी ये सीट छोड़ देगी. लेकिन जेडीयू के प्रदेश उपाध्यक्ष संजय सिंह खुले तौर पर वहां से चुनाव लड़ने का एलान कर रहे हैं. जाहिर है अगले विधानभा चुनाव में बाढ में काफी उथल पुथल देखने को मिल सकता है. 


उधर सूत्र ये भी बता रहे हैं कि संजय सिंह को अगर एनडीए से चुनाव लड़ने का मौका नहीं मिलता है तो वे दूसरा रास्ता भी तलाश सकते हैं. संजय सिंह का विद्रोह उस इलाके में जेडीयू औऱ बीजेपी दोनों के लिए मुश्किल पैदा कर सकता है.