बड़े पैमाने पर IAS अधिकारियों का तबादला, नेहा शर्मा सहित 9 जिलों के DM बदले गये

बड़े पैमाने पर IAS अधिकारियों का तबादला, नेहा शर्मा सहित 9 जिलों के DM बदले गये

DESK: इस वक्त की बड़ी खबर उत्तर प्रदेश से जुड़ी हुई है। UP में बड़े पैमाने पर IASअधिकारियों के तबादले किए गये हैं। कानपुर की डीएम नेहा शर्मा सहित 9 जिलों के डीएम बदले गये हैं। कुल 21 आईएएस अधिकारियों के तबादले किए गये हैं। कानपुर डीएम नेहा शर्मा को स्थानीय निकाय के निदेशक का कार्यभार सौंपा गया है। वही लखनऊ के डीएम अभिषेक प्रकाश उद्योग विभाग भेजे गए हैं। जबकि सूर्यपाल गंगवार लखनऊ के नए डीएम बनाए गए हैं। 


वही इंद्र विक्रम सिंह अलीगढ़ के डीएम बने हैं। जीडीए वीसी करुणेश गोरखपुर के डीएम बने हैं। वहीं गाजियाबाद के डीएम राकेश कुमार सिंह को जीडीए वीसी का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है। आर.रमेश कुमार (प्रमुख सचिव, रेशम), शकुंतला गौतम(श्रम आयुक्त,कानपुर), रवि रंजन (डीएम, फिरोजाबाद) श्रुति सिंह (सचिव, चिकित्सा), अवनीश कुमार राय( इटावा के बने डीएम), चांदनी सिंह (जालौन की डीएम), प्रियंका निरंजन (बस्ती के डीएम), इंद्र विक्रम सिंह (अलीगढ़ के डीएम), सौम्या अग्रवाल (बलिया के डीएम), सेल्वा कुमारी जे(बरेली की आयुक्त), सीलम साईं(जौनपुर के सीडीओ) बनाए गये हैं। 


गौरतलब है कि कानपुर में हुए हिंसा मामले में पुलिस ने अब तक 50 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं जिन 40 संदिग्धों की तस्वीरें जारी की गयी है उनमें से भी 2 को गिरफ्तार कर लिया गया है जब कि एक ने खुद को सरेंडर कर दिया है। कानपुर में हुई हिंसा की घटना से जोड़कर इस तबादले को देखा जा रहा है।