बैंक से घर लौट रहे युवक की गोली मारकर हत्या, घटना से इलाके में सनसनी

बैंक से घर लौट रहे युवक की गोली मारकर हत्या, घटना से इलाके में सनसनी

BEGUSARAI:बेगूसराय में बेखौफ बदमाशों ने बैंक से घर जा रहे एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना नावकोठी थाना क्षेत्र के कमलपुर बांध की है। घटना से इलाके में सनसनी फैल गयी है। मृतक युवक की पहचान नावकोठी थाना क्षेत्र के डफरपुर निवासी जयमंगल मिश्र के नाती 18 वर्षीय मुनेश्वर तूफानी के रूप में हुई है। हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से हथियार लहराते फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग जब बांध की ओर दौड़े तब तक युवक की मौत हो चुकी थी। 


घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची नावकोठी थाना पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की। मृतक के परिजनों ने पुलिस पर गुस्से का इजहार किया। वहीं ग्रामीणों में भी पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए। घटना का कारणों का पता अब तक नहीं चल पाया है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। बताया जाता है कि मृतक पहले जेल जा चुका है। स्थानीय गुटों के साथ उसका झगड़ा भी हुआ था। 


आज नावकोठी से दफरपुर वह लौट रहा था। इसी बीच अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक युवक बचपन से ही अपने ननिहाल में रहता था। एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही बखरी एसडीपीओ और नावकोठी पुलिस घटनास्थल के लिए रवाना हो गये है। पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। पुलिस का दावा है कि अपराधी जल्द सलाखों के पीछे होंगे।


बता दें कि दिनदहाड़े बाइक सवार युवक को बैंक से लौटने के दौरान बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद से स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को कब्जे में लेने की कोशिश की लेकिन लोगों ने शव को ले जाने नहीं दिया। इस घटना से लोगों के बीच आक्रोश व्याप्त है।