बेंगलुरु में एक शख्स को स्कूटी सवार ने घसीटा, गया में भी बेजुबान को मालिक ने दी सजा

बेंगलुरु में एक शख्स को स्कूटी सवार ने घसीटा, गया में भी बेजुबान को मालिक ने दी सजा

DESK: एक शख्स को स्कूटी के पीछे घसीटने का वीडियो बेंगलुरु में सामने आया है। वहीं बिहार के गया में भी एक पालतू कुत्ते को बाइक में जंजीर से बांधकर एक किलोमीटर तक घसीटने का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। यह दोनों मामला बेहद ही शर्मनाक है। इसकी जितनी भर्त्सना की जाए कम है। सोशल मीडिया पर भी लोग इसकी कड़ी निंदा कर रहे हैं और आरोपी पर कार्रवाई किये जाने की बात कह रहे हैं। 


सबसे पहले हम बात बेंगलुरु की करते हैं जहां मगदी रोड में एक स्कूटी सवार ने ऐसा काम किया जिसकी हर तरफ निंदा हो रही है। शख्स को स्कूटर के पीछे घसीटना इस युवक का वीडियो सामने आया है। बुरी तरह से घायल पीड़ित को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वेस्ट बेंगलुरू डीसीपी ने बताया कि स्कूटी चला रहे युवक को गोविंदराज नगर पुलिस ने पकड़ा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो की पुष्टि पुलिस ने भी की है। 


स्कूटी सवार युवक की पहचान नयनदहल्ली निवासी 25 वर्षीय साहिल के रूप में हुई है। पीड़ित की पहचान 71 वर्षीय कार चालक मुथप्पा के रूप में हुई है। साहिल पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है वही पीड़ित बुजुर्ग का इलाज अस्पताल में चल रहा है।


बेंगलुरु में जहां एक शख्स को स्कूटी से घसीटा गया वही बिहार के गया जिले में एक बेजुबान कुत्ते को बाइक से घसीटा गया। दोनों वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बेजुबान कुत्ते का कसूर सिर्फ इतना था कि ठंड के कारण वह अपने मालिक के साथ मॉर्निंग वॉक पर नहीं गया। जिसके बाद सिरफिरे मालिक ने बाइक के पीछे जंजीर से कुत्ते को बांध दिया और एक किलोमीटर तक घसीटा। जिसके कारण कुत्ता खून से लथपथ हो गया। वह बूरी तरह से घायल हो गया। 


कार सवार की नजर जब कुत्ते को घसीटते शख्स पर पड़ी तो उन्हे रुकवाया और पूछा कि ऐसा क्यों कर रहे हो..तो बताया कि कुत्ते को घूमा रहे हैं। कुत्ते का मालिक गया के डेल्हा का रहने वाला है। उसकी करतूत पर जब एक कार सवार की नजर गयी जिसके बाद पालतू कुत्ते की जान बचायी जा सकी। कार सवार ने कुत्ते की मालिक की जमकर क्लास लगाई।