बालू लोडेड हाइवा अनियंत्रित होकर पलटा, एक की मौत; ग्रामीणों ने मचाया बबाल

बालू लोडेड हाइवा अनियंत्रित होकर पलटा, एक की मौत; ग्रामीणों ने मचाया बबाल

HAJIPUR : बिहार के हाजीपुर से सड़क हादसे की एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है। जहां महुआ मार्ग स्थित बोतला चौक पर तेज रफ्तार बालू लोड हाइवा अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गया। जिससे दबने के एक साइकल सवार 50 वर्षीय वृद्ध व्यक्ति की मौत घटनास्थल पर ही हो गई है। इसके बाद  अफरा तफरी का माहौल बन गया।


वहीं,इस  घटना की सूचना महुआ थाने की पुलिस अधिकारी को दी गई। जिसके बाद पुलिस मौके से घटना स्थल पहुंचकर हाइवा के नीचे दबे लोग को स्थानीय लोगों की मदद से निकालने की कवायद शुरू किया। लेकिनम तबतक दबे हुए वृद्ध व्यक्ति की मौत हो चुकी थी। इस घटना में मृतक की पहचान महुआ थाना क्षेत्र के फतेहपुर निवासी स्व जगरनाथ सिंह का 50 वर्षीय पुत्र अखिलेश सिंह बताए गए हैं।


बताया जा रहा है कि, मृतक दूध लेकर घर लौट रहा था। तभी तेज़ रफ़्तार लाल बालु लोड हाइवा अनियंत्रित होकर पलट गया और उनकी मौत हाइवा से दब जाने से मौत हो गई। घटना के बाद महुआ थाने की पुलिस अधिकारी ने मित्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया है और बालू लोड हाईवा BR 01 GE 7154 को जब्त कर लिया है। हालांकि की घटना स्थल से चालाक मौके से भागने में कामयाब हो गया। इधर घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क मार्ग को जाम कर दिया है। जिसे पुलिस समझा बुझाकर मामले को शांत कराने में जुटी है।