बालू उठाव को लेकर दो गुटों के बीच गोलीबारी, गोली लगने से एक व्यक्ति घायल

बालू उठाव को लेकर दो गुटों के बीच गोलीबारी, गोली लगने से एक व्यक्ति घायल

BHAGALPUR: इस वक्त की बड़ी खबर भागलपुर से आ रही है जहां बालू उठाव को लेकर दो गुटों में जमकर गोलीबारी हुई। इस दौरान एक व्यक्ति गोली लगने से घायल हो गया। गंभीर हालत में उसे मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र के गोलाहू गांव की है। इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है। 

 

घटना के संबंध में बताया जाता है कि नदी से बालू उठाव को लेकर रुदल यादव और विभिषण यादव के बीच गोलीबारी हुई। वर्चस्व को लेकर हुई गोलीबारी में दर्जनों राउंड गोलियां दागी गयी। गोलीबारी की इस घटना में सोनी यादव घायल हो गया। जिसे गंभीर हालत में मायागंज अस्पताल में एडमिट कराया गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच में जुट गयी है। 


स्थानीय लोगों की माने तो इलाके में कई महीनों से बालू का अवैध खनन जारी है। जिसे लेकर अक्सरहां वर्चस्व की लड़ाई देखी जा रही है। इसे लेकर बालू घाटों पर कई बार गोलीबारी की घटना हो चुकी है। लेकिन आज तक इस पर कोई कार्रवाई नहीं की गयी। जिसके कारण अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर हैं। इस धंधे में जुड़े लोग अपना वर्चस्व कायम रखना चाहते हैं। जिसे लेकर आए दिन इस तरह की घटनाएं सामने आती है। इससे सरकार को भी लाखों के राजस्व का नुकसान हो रहा है।