'बहुत ऐसे लोग हैं, जिन्हें BJP की ताकत नहीं पता ...,' बोले पीएम मोदी... मुझे गाली देने वालों की नहीं चलेगी गाड़ी

'बहुत ऐसे लोग हैं, जिन्हें BJP की ताकत नहीं पता ...,' बोले पीएम मोदी... मुझे गाली देने वालों की नहीं चलेगी गाड़ी

DESK :  इस देश में कुछ लोग ऐसे भी हैं जो भाजपा की ताकत को जानते ही नहीं हैं। ऐसे बहुत से लोग हैं, लेकिन उनको इस देश की जनता जानती ही नहीं है। इतना ही नहीं उनको लगता है कि मोदी को गाली दे दोगे तो उनकी गाड़ी चल जाएगी।  यह बातें आज देश के पीएम नरेंद्र मोदी ने राजस्थान में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा है। 


दरअसल, देश के फिलहाल चार राज्यों में विधानसभा का चुनाव हो रहा है। जसिमें कुछ चरणों के चुनाव हो गए हैं और कुछ के बाकी है। ऐसे में इस चुनाव को लेकर देश की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी अपने तरीके से लोगों को लुभाने में जुटी हुई है। ऐसे में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए नरेंद्र मोदी ने कहा कि- "बहुत ऐसे लोग हैं, जो भाजपा की ताकत को जानते ही नहीं हैं, उनको लगता है कि मोदी को गाली दे दोगे तो उनकी गाड़ी चल जाएगी। लेकिन उनको पता नहीं है कि ये ऐसी पार्टी है जिसे कार्यकर्ताओं ने अपने खून-पसीने से बनाया है। ये पार्टी ऐसी है, जिसमें चार-चार पीढ़ियां खप गई हैं और एक ही सपना लेकर के...भारत माता की जय।"


पीएम मोदी ने कहा, ‘मेरा सौभाग्य है कि आज चुनाव अभियान की आखिरी सभा यहां देवगढ़ में हो रही है। आज देवोत्थान एकादशी भी है, आज तुलसी विवाह का पर्व है, आज श्री खाटू श्याम जी की जन्मोत्सव का पावन पर्व है। मैं देश के लोगों को, राजस्थान के लोगों को, 140 करोड़ देशवासियों की तरफ से बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूं।’


उधर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि - ‘राजस्थान ने आज तक इससे बड़ी महिला विरोधी सरकार नहीं देखी है.’ देवगढ़ में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि समृद्ध, सुरक्षित और विकसित राजस्थान के लिए मेरे परिवारजन 25 नवंबर को भाजपा की पूर्ण बहुमत वाली सरकार बनाने जा रहे हैं।