बहू के नाजायज रिश्ते का विरोध करना एक ससुर को पड़ा भारी, प्रेमी के साथ मिलकर कर दी हत्या

बहू के नाजायज रिश्ते का विरोध करना एक ससुर को पड़ा भारी, प्रेमी के साथ मिलकर कर दी हत्या

KATIHAR: कहते हैं प्यार अंधा और बहरा दोनों होता है जब प्यार किसी को होता है तो उसे ना तो कुछ दिखाई देता है और ना ही कुछ सुनाई ही देता है। ऐसे लोग किसी की बात सुनने को तैयार नहीं होते। इन्हें तो बस प्यार को अंजाम तक पहुंचाने की चिंता रहती है। बिहार के कटिहार जिले में ऐसा ही प्यार एक शादीशुदा महिला को हो गया। पति को धोखे में रखकर उसने किसी गैर मर्द से नजदिकियां बनाई लेकिन इस बात का पता जब ससुर को हुई और वो जब बहू को समझाने की कोशिश किये तो अपने रास्ते में आ रही बाधा को जड़ से खत्म करने का बहू ने प्लान तैयार कर दिया और अपने प्रेमी के साथ मिलकर बहू ने अपने ससुर की निर्मम हत्या कर दी। 


बहू ने सारे रिश्तों को ताख पर रखकर यह बड़ा कदम उठाया और प्यार में रोड़ा बन रहे अपने ससुर को हमेशा-हमेशा के लिए सुला दिया। प्यार में पागल बहू ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर 55 वर्षीय मो. तस्लीम की धारदार हथियार से गला रेतकर मौत के घात उतार दिया। घटना कोढ़ा थाना क्षेत्र के वार्ड 3 की है जहां इस घटना से सनसनी फैल गयी है। घटना की खबर जंगल में आग की तरह फैल गयी और देखते ही देखते लोगों की भारी भीड़ घटनास्थल पर उमड़ गयी। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 


वही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी बहू समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। जिनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने संदलपुर के मोहम्मद अलीम, मोहम्मद अकमल और जमीला खातून को गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के अनुसार मृतक 55 वर्षीय तस्लीम की बहू का अलीम के साथ नाजायज संबंध था। इस बात की खबर जमीला खातून के ससुर को लग गयी थी। ससुर अपनी बहू और अलीम दोनों को मना करते थे कि यह सब ठीक नहीं है। इसे लेकर पहले भी विवाद हो चुका था। 


जमीला अपने ससुर रास्ते से हटाना चाहती थी क्योंकि अलीम और उसके प्यार में वो बाधा बन रहे थे। एक दिन बहू ने अपने प्रेमी और उसके साथियों के साथ मिलकर अपने ससूर की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। अपने ससुर को रास्ते से हटाने में वो कामयाब हो गयी। लेकिन इन लोगों ने कभी सोचा नहीं था कि कानून का हाथ बड़ा होता है आज नहीं तो कल वे पकड़े जाएंगे और हुआ भी वही पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और आगे की कार्रवाई में जुट गयी है।