वाहन जांच के लिए रोके जाने पर गोली मारकर अपराधियों ने कर दी होमगार्ड जवान की हत्या, पुलिस के हत्थे चढ़े दो अपराधी

वाहन जांच के लिए रोके जाने पर गोली मारकर अपराधियों ने कर दी होमगार्ड जवान की हत्या, पुलिस के हत्थे चढ़े दो अपराधी

BEGUSARAI: वाहन चेकिंग के दौरान होमगार्ड जवान की हत्या अपराधियों ने गोली मारकर कर दी थी। इस मामले का खुलासा आज बेगूसराय पुलिस ने कर लिया है। पुलिस ने छापेमारी के दौरान दो अपराधियों को दबोचा है। अपराधियों के पास से दो देसी पिस्टल, छह गोली, एक बाइक और छह हजार रुपये कैश बरामद किया गया है। 


बेगूसराय एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि पंचायत चुनाव को लेकर जिले में सघन जांच अभियान चलाया जा रहा था। 7 अक्टूबर को वाहन जांच के दौरान बाइक सवार बदमाशों ने तेघड़ा थाने में कार्यरत होमगार्ड जवान अशोक यादव को गोली मार दी। मृतक साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के बाबूराही के रहने वाले थे। पटना में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। 


घटना की जानकारी मिलते ही तेघड़ा डीएसपी ओमप्रकाश के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया। अनुसंधान के दौरान मामले को उसी दिन डिटेक्ट कर लिया गया था जिसके बाद बदमाशों की तलाश में पुलिस जुटी हुई थी तभी आज सुबह यह गुप्त सूचना मिली की पिढौली के पास स्थित राजधानी होटल में अपराधी मौजूद है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके से दो अपराधियों को दबोच लिया। गिरफ्तार बदमाशों के पास से दो देसी पिस्टल, छह गोली, एक बाइक और छह हजार रूपये कैश बरामद किया गया। 


वही अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। गिरफ्तार अपराधियों में एक पहचान तेघड़ा के बजलपुरा निवासी राम लगन सिंह के बेटे गोपाल कुमार उर्फ गोलू के रूप में की गयी है वही दूसरे की पहचान मुजफ्फरपुर के कटरा थाना क्षेत्र के सोनपुर गोरोली निवासी प्रमोद तिवारी के बेटे विशाल तिवारी उर्फ पन्ना के रूप में हुई है।  


गिरफ्तार दोनों अपराधियों में से एक गोपाल कुमार साइको किलर है जो वारदात के दिन पुलिसकर्मी या पुलिस अधिकारी को मौत के घाट उतार देने की नीयत से घर से निकला था और जब होमगार्ड जवान अशोक यादव वाहन जांच के दौरान अपराधियों को रोका तो यह अपराधियों को नागवार गुजरा। हथियारबंद अपराधियों गोली मारकर अशोक यादव की हत्या कर दी। बेगूसराय पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य अपराधी अब भी मौके से फरार है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।