बागेश्वर धाम वाले बाबा के समर्थन में उतरे पूर्व मंत्री, कहा-सनातन धर्म का अपमान कतई बर्दाश्त नहीं

बागेश्वर धाम वाले बाबा के समर्थन में उतरे पूर्व मंत्री, कहा-सनातन धर्म का अपमान कतई बर्दाश्त नहीं

SAHARSA: बिहार में ही नहीं बल्कि पूरे देश में मध्यप्रदेश के बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के समर्थन में लोग उतरने लगे हैं। वहीं कुछ लोग उनके विरोध में यह कह रहे हैं कि अंधविश्वास को लेकर अफवाह फैलाया जा रहा है। इन बयानों के बीच बिहार सरकार के पूर्व मंत्री व छातापुर विधानसभा के भाजपा विधायक नीरज कुमार सिंह बबलू भी बाबा धीरेंद्र शास्त्री के समर्थन में उतरे हैं। मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कह दिया कि सनातन धर्म का अपमान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उनका कहना था कि बाबा सनातनी हैं,  सनातन धर्म को मानते हैं और जो लोग बाबा पर उंगली उठा रहे हैं इसका मतलब है कि सनातन धर्म पर उंगली उठा रहे हैं। 


सनातन धर्म पर जो लोग उंगली उठा रहे हैं वो अपने आप पर उंगली उठा रहे हैं। सनातन धर्म धरती के सृष्टि के साथ-साथ आये हैं उसका कोई अंत नहीं है। जबतक धरती रहेगी तबतक सनातन धर्म भी रहेगा। सनातन धर्म से ही सारे धर्म निकले हैं। नीरज कुमार बबलू आगे कहते हैं कि जो लोग हिन्दू धर्म या सनातन धर्म का विरोध कर रहे हैं वो कहीं न कहीं सनातन धर्म से ही आये हैं और आज उंगली उठा रहे हैं। ऐसे लोग खुद पर भी उंगली उठाने का काम कर रहे हैं। जो लोग उंगली उठा रहे हैं वो जरा इतिहास को उलट कर देखें। 


आज इसी हिंदुस्तान में ऐसे योगी आये हैं जिनकी पूजा हरेक धर्म के लोग करते हैं। साईं बाबा की पूजा हिन्दू हो या मुस्लिम हो या क्रिस्चन  सब लोग करते हैं। वैसे इस धरती पर कई ऐसे सिद्ध पुरुष हुए जो लोगों को भविष्य बताने का काम किया लोगों को ज्ञान देने का काम किया वो कहीं न कहीं संख्यां में हिदू धर्म के लोग थे। हिन्दू धर्म में अभी भी इतना विद्या है इतना सारा कोर्स है जो लोग विद्या का अध्ययन करते हैं और कहीं न कहीं ज्ञान प्राप्त करते हैं। विशिष्ट ज्ञान जिसे लोग दिव्य ज्ञान कहते हैं अभी भी होता है। जो साधना करते हैं साधना की शक्ति से विशेष ज्ञान प्राप्त होता है। बागेश्वर धाम वाले बाबा धीरेंद्र शास्त्री का समर्थन करते हुए नीरज कुमार बबलू कहते हैं कि सनातन धर्म का अपमान बर्दाश्त करने लायक नहीं है।