बढ़ गई लालू के करीबी की मुश्किलें, मुन्ना शुक्ला और पत्नी अन्नू पर चार्जशीट दायर; जानिए क्या है मामला

बढ़ गई लालू के करीबी की मुश्किलें, मुन्ना शुक्ला और पत्नी अन्नू पर चार्जशीट दायर; जानिए क्या है मामला

VAISHALI : लोकसभा चुनाव में वैशाली सीट से राजद के कैंडिडेट रहे मुन्ना शुक्ला और उनके परिवार की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। अब राजद कैंडिडेट वैशाली लोकसभा सीट से लालू प्रसाद यादव की पार्टी राजद के उम्मीदवार रहे पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला और उनकी पत्नी पूर्व विधायक अन्नू शुक्ला के खिलाफ सदर थाने की पुलिस ने कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की है।


दरअसल, राजद कैंडिडेट और बाहुबली नेता मुन्ना शुक्ला और उनकी वाइफ पर यह आरोप है कि इन दोनों ने बीबीगंज इलाके में एक विवादित जमीन पर कब्ज़ा के लिए हथियारों से लैश लोगों के साथ पहुंचे। इस दौरान जमकर बबाल मचाया गया था। अब इन्हीं आरोपों के तहत चार्जशीट दाखिल की गई है। पुलिस ने कहा है कि अब कोर्ट की कार्रवाई का इंतजार है। इससे उनकी मुश्किलें बढ़ गई हैं।


जानकारी के अनुसार, साल 2007 में नवंबर महीने के 29 तारीख को इस ममाले में वकील अमिताभ गुप्ता के तरफ से राजद कैंडिडेट मुन्ना शुक्ला, अन्नू शुक्ला व अज्ञात 40-50 लोगों पर एफआईआर कराई थी। उसके बाद इस मामले में जांच -पड़ताल की गई। उसके बाद इस मामले में सबूत हाथ लगने के बाद अब  दारोगा रमेश राम ने चार्जशीट दाखिल की है।


सदर थानेदार अस्मित कुमार ने बताया कि पुराना मामला है, जिसमें आरोपित अन्नू शुक्ला और  मुन्ना शुक्ला पर चार्जशीट दाखिल की गई है। आईओ ने चार्जशीट में कहा है कि अमिताभ गुप्ता ने दोनों नामजद आरोपितों के खिलाफ एफआईआर कराई थी। अधिवक्ता ने आरोप लगाया था कि दोनों ने वादी की जमीन की बाउंड्री 10 फीट में तोड़कर बलपूर्वक कब्जा किया। वादी ने उसे मुक्त कराने की मांग की।


सदर थाना पुलिस का कहना है कि अब तक के अनुसंधान, घटनास्थल के निरीक्षण, दस्तावेज के अवलोकन, वादी व गवाहों के बयान और वरीय अधिकारियों की समीक्षात्मक टिप्पणी से मामले में नामजद आरोपित अन्नू व मुन्ना के खिलाफ आरोप सत्य पाया गया है। आपको बताते चलें कि, मुन्ना शुक्ला और अन्नू शुक्ला दोनों जमानत पर मुक्त हैं और दोनों के खिलाफ पुलिस इंस्पेक्टर ने चार्जशीट का आदेश दिया है। इसलिए नामजद आरोपित वैशाली जिले के लालगंज थाने के खुनजाहाचक और वर्तमान पता काजी मोहम्म्दपुर थाना के नयाटोला निवासी अन्नू शुक्ला और विजय कुमार शुक्ला उर्फ मुन्ना शुक्ला पर चार्जशीट दायर की जा रही है। ताकि दोनों आरोपितों पर कोर्ट में विचारण किया जा सके।