बादाम से लदे ट्रक से 30 लाख की शराब बरामद, ड्राइव और खलासी भी गिरफ्तार, राजस्थान से पटना लाई जा रही थी शराब

बादाम से लदे ट्रक से 30 लाख की शराब बरामद, ड्राइव और खलासी भी गिरफ्तार, राजस्थान से पटना लाई जा रही थी शराब

ARWAL: तू डाल-डाल तो मैं पात-पात की तर्ज पर बिहार पुलिस इन दिनों काम कर रही है। शराब तस्करों के सारे मंसूबे पर पानी फेरने में पुलिस लग गयी है। शराब की तस्करी के लिए शराब माफिया तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे है लेकिन पुलिस के सामने उनका यह तरीका फेल साबित हो रहा है। इस बार शराब तस्करों ने बादाम में छिपाकर शराब की बड़ी खेप बिहार लेकर आए तो जरूर लेकिन पुलिस के आगे उनकी एक ना चली। पुलिस ने इस बड़ी खेप को जब्त कर लिया जिसे नए साल के जश्न में खपाने की योजना बनाकर शराब के धंधेबाज लेकर आए थे। पुलिस ने 30 लाख की विदेशी शराब को जब्त कर लिया साथ ही जिस ट्रक में इसे लाया गया था उसके ड्राइवर और खलासी को भी धड़ दबोचा।


शराब माफिया पुलिस को चकमा देने के लिए लगातार नए नए तरीके याद कर रहे हैं लेकिन कलेर थाने के पुलिस ने शराब माफियाओं के मंसूबे पर पानी फिरने में थोड़ा भी वक्त नहीं लगाया। ऐसे तो लगातार पुलिस द्वारा शराब की बड़ी खेप बरामद की जा रही है। कलेर नेशनल हाईवे 139 पर स्थित सम्राट लाइन होटल के पास गुरुवार को कलेर थानाध्यक्ष संजीत कुमार सिंह ने बड़ी कामयाबी हासिल की। नए साल पर खपाने के लिए ले जाई जा रही विदेशी शराब को बरामद किया। 


थानाध्यक्ष ने योगदान के दूसरे दिन शराब माफियाओं के मंसूबों पर पानी फेर दिया। पुलिस ने बादाम लदे ट्रक से 273 कार्टन विदेशी शराब बरामद किया। बरामद शराब की कीमत 30 लाख से अधिक बताई जा रही है। थानाध्यक्ष ने बताया कि एसपी  हिमांशु शंकर त्रिवेदी के निर्देश पर कलेर पुलिस शराब तस्करों के खिलाफ वाहन जांच अभियान चला रही थी तभी औरंगाबाद से आ रही एक ट्रक को रुकवाया गया उसकी जांच की गई तो उसमें भारी मात्रा में शराब की खेप पाई गयी। 


जिसके बाद ट्रक को जब्त कर उसके ड्राइवर और खलासी को गिरफ्तार किया गया। जब थाने लाकर शराब की गिनती की गई तो राजस्थान निर्मित अलग-अलग मात्रा में 2376 लीटर विदेशी शराब बरामद हुआ। शराब राजस्थान के सीकर से पटना के कनपा ले जाया जा रहा था। गिरफ्तार चालक डॉ० लाल डांगी पिता मेघा जी डांगी ग्राम बांगरोदा जिला उदयपुर राजस्थान का रहने वाला है। जबकि खलासी राकेश जाट पिता नारायण लाल ग्राम मोडी जिला उदयपुर राजस्थान का रहने वाला है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है। शराब माफिया के खिलाफ अरवल पुलिस की यह बड़ी कार्रवाई है।