अयोध्या राम मंदिर ट्रस्ट का एलान होते ही CONG पर बरसे गिरिराज, कहा-आज उनके चेहरे काले हो गए

अयोध्या राम मंदिर ट्रस्ट का एलान होते ही CONG पर बरसे गिरिराज, कहा-आज उनके चेहरे काले हो गए

DELHI :राम मंदिर निर्माण की तारीखों का एलान और ट्रस्ट के बनते ही बीजेपी के फायरब्रांड नेता और केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह विपक्ष पर जमकर बरसे हैं। 70 सालों का हवाला देते हुए उन्होनें कहा कि आज उनके चेहरे काले हो गए हैं।


केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कांग्रेस पर बरसते हुए कहा कि आजादी के 70 साल से राम मंदिर निर्माण का काम कांग्रेस के द्वारा लटकाया जा रहा था। आज तारीख की घोषणा हो गयी और ट्रस्ट भी बन गया अब प्रभु श्रीराम का भव्य मंदिर बनेगा और उनके चेहरे काले हो गए।


बता दें कि अयोध्या में राम मंदिर बनाने को लेकर मोदी सरकार ने बड़ा फैसला लिया है।  सुप्रीम कोर्ट के आदेश के अनुसार केंद्रीय कैबिनेट ने बुधवार को राम मंदिर ट्रस्ट बनाने को मंजूरी दे दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा में राम मंदिर ट्रस्ट बनाने का ऐलान किया। इस ट्रस्ट का नाम ‘श्री राम मंदिर तीर्थ क्षेत्र’ रखा गया है। लोकसभा में पीएम ने इसके साथ ही अयोध्या में सरकार द्वारा कब्जाई गई 67 एकड़ जमीन को भी ट्रस्ट को देने की बात की।


वहीं केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट में 15 ट्रस्टी होंगे, जिसमें एक ट्रस्टी हमेशा दलित समाज से रहेगा। गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट करके कहा कि सामाजिक सौहार्द को मजबूत करने वाले ऐसे अभूतपूर्व निर्णय के लिए मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अनेक अनेक बधाई देता हूं।