औरंगाबाद सांसद और उनकी पत्नी की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव, भीड़ भाड़ वाले कई कार्यक्रमों में हुए थे शामिल

औरंगाबाद सांसद और उनकी पत्नी की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव, भीड़ भाड़ वाले कई कार्यक्रमों में हुए थे शामिल

AURANGABAD: बिहार में कोरोना ने एक बार फिर से दस्तक दी है। ताजा मामला औरंगाबाद का है जहां बीजेपी सांसद सुशील कुमार सिंह और उनकी पत्नी आरती सिंह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस बात की जानकारी उन्होंने ट्विटर के जरिए दी है। 


अपने ट्विटर अकाउंट पर उन्होंने लिखा कि 'कोरोना के लक्षण महसूस होने पर आज मैंने अपनी कोविड-19 जाँच करवायी। रिपोर्ट पॉज़िटिव आयी है। कोरोना प्रोटोकॉल के अनुसार मैं खुद को आइसोलेट कर रहा हूँ। हाल में जो भी मेरे सम्पर्क में आए हैं सबसे अनुरोध करता हूँ की अपनी जाँच करवा लें। '


कोरोना का लक्षण होने के बावजूद सांसद ने सार्वजनिक कार्यक्रम से दूरी नहीं बनाई। आज ही उन्होंने अपने आवास पर जनता दरबार भी लगाए जहां भारी संख्या में लोग अपनी फरियाद लेकर पहुंचे थे। ऐसे में आशंका जतायी जा रही है कि यदि इस भीड़ के कारण संक्रमण का चेन बढ़ा तो स्थिति भयावह हो सकती है। औरंगाबाद में 51 दिन के बाद कोरोना का नया मामला सामने आने से लोग भी हैरान हैं। लोगों के बीच इस बात का चर्चा होने लगा है कि शायद कोरोना ने एक बार फिर बिहार में दस्तक दिया है। चौथी लहर की बात एक्सपर्ट कर रहे थे क्या वह सही होने वाला है। इस तरह की बातें लोग कर रहे हैं। जिले में चर्चाओं का बाजार गर्म हैं।


 बता दें कि औरंगाबाद में आज यानि शनिवार को 1016 लोगों ने कोविड टेस्ट कराया था जिसमें औरंगाबाद के सांसद सुशील कुमार सिंह और उनकी पत्नी आरती सिंह की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और लोगों से भी यह अपील कर रहे हैं कि उनके संपर्क में यदि कोई आए है तो वे अपनी कोरोना जांच जरूर करवा लें। 


गौरतलब है कि इससे पहले शुक्रवार को भी सांसद सुशील कुमार सिंह कई कार्यक्रम में शामिल हुए थे। वीर कुंवर सिंह की प्रतिमा के अनावरण कार्यक्रम में भी उन्होंने शिरकत किया था। इस कार्यक्रम में गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय, राज्यसभा सांसद अवधेश नारायण सिंह, औरंगाबाद जिले के प्रभारी मंत्री जनक राम समेत कई नेता शामिल हुए थे। इसके साथ ही कई बड़े नेता भी प्रतिमा अनावरण के इस कार्यक्रम में शामिल हुए थे।