औरंगाबाद में सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा, होटल के बंद कमरे में रंगरेलिया मना रहे 4 कपल गिरफ्तार

औरंगाबाद में सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा, होटल के बंद कमरे में रंगरेलिया मना रहे 4 कपल गिरफ्तार

AURANGABAD : इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है औरंगाबाद से जहां पुलिस ने सेक्स रैकेट का एक बड़ा खुलासा किया है. पुलिस ने होटल के कमरे से लड़की के साथ 4 लड़कों को गिरफ्तार किया है. पुलिस गिरफ्त आरोपियों से पूछताछ कर मामले की कार्रवाई में जुटी हुई है.



घटना जिले के नगर थाना इलाके की है. जहां औरंगाबाद शहर के एक होटल में रंग रेलिया मना रहे चार युवकों को पुलिस ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ा. पकड़े गये लड़कों में नगर थाना क्षेत्र के अली नगर मुहल्ला निवासी अकरम खान, मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शिलाद निवासी रजनीश कुमार सिंह, ओरा निवासी वीरेंद्र कुमार और ओबरा थाना क्षेत्र के लख डीहरा निवासी राजकुमार को पकड़ा गया हैं. ये सभी युवती के साथ अश्लील हालत में पकड़े गये. पुलिस ने होटल के कमरे से 4 कपल काे गिरफ्तार किया है. 



थानाध्यक्ष रवि भूषण ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि होटल में सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा हैं. सूचना के आधार पर जब छापेमारी की गयी तो होटल के चार अलग-अलग कमरों से आपत्तिजनक हालत में इन सभी को पकड़ा गया. बता दें कि पिछले साल भी उसी होटल में छापेमारी हुई थी उस दौरान भी कुछ लोगों को पकड़ा गया था.