औरंगाबाद में मासूम की हत्या, बदमाशों ने गला घोंटकर मार डाला

औरंगाबाद में मासूम की हत्या, बदमाशों ने गला घोंटकर मार डाला

AURANGABAD : जिले में दिल दहला देने वाली एक घटना घटी है. माली थाना क्षेत्र के चरण गांव में दो साल के मासूम की हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है. इस घटना की छानबीन की जा रही है.


मृतक की पहचान चरण निवासी हरिओम सोनी के बेटे के रूप में की गई है. पता चला कि हरिओम सोनी के पिता ने अपनी संपत्ति उसकी पत्नी के नाम से कर दी थी. इस बात को लेकर हरिओम सोनी के भाई से उसका विवाद चल रहा था. बुधवार की रात हरिओम सोनी की पत्नी और उसकी भाभी के बीच बहस हुई थी. रात में ही किसी समय बच्चे को उठाकर शौचालय की टंकी में फेंक दिया गया. बच्चे की मां ने जब उसे खोजना शुरू किया तो वह नहीं मिला. रात में घर मेंचीख पुकार मच गई. 


अहले सुबह लोगों की भीड़ जुटने लगी. किसी तरह से परिजनों को पता चला कि बच्चे को शौचालय की टंकी में फेंक दिया गया है. माली थाना पुलिस भी वहां पहुंच गई और ग्रामीणों की मौजूदगी में शौचालय की टंकी में एक व्यक्ति को उतारा गया, जहां से बच्चे की लाश बरामद हुई. इसके बाद परिजनों का रो-रोकर हाल बेहाल हो गया. ग्रामीणों ने इस घटना की निंदा की। शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. घटना की पुष्टि एसपी सुधीर कुमार पोरिका ने की हैं.