औरंगाबाद : कबाड़ी दुकान में ब्लास्ट की जांच शुरू, ATS और FSL की टीम जांच के लिए पहुंची

औरंगाबाद : कबाड़ी दुकान में ब्लास्ट की जांच शुरू, ATS और FSL की टीम जांच के लिए पहुंची

AURANGABAD : बड़ी खबर औरंगाबाद से आ रही है, जहां मंगलवार को कबाड़ी की दुकान में हुए ब्लास्ट की जांच एटीएस और एफएसएल की टीम ने शुरू कर दी है। कबाड़ी की दुकान में हुए ब्लास्ट के तार आतंकियों से जुड़ने की संभावना जताई जा रही है। मंगलवार को हुए इस विस्फोट में तीन लोगों की मौत हो गई थी।


बुधवार को ATS  और FSL की टीम घटनास्थल पर पहुंची और घटनास्थल से नमूने लिए। पटना से आई एफएसएल टीम के सहायक निदेशक शाहबाज आलम ने बताया कि टीम ने मौके से जांच के लिए आवश्यक नमूने इक्ट्ठे किए है। नमूनों की जांच पटना स्थित लैब में की जाएगी। जांच के बाद ही स्पष्ट रूप से कहा जा सकता है कि विस्फोट किस चीज से हुआ।


पुलिस सूत्रों द्वारा आशंका जताई जा रही है कि कबाड़ी की दुकान में बन रखा हुआ था या वहां बम बनाया जा रहा था, इसी दौरान बम फट गया। कबाड़ी की दुकान में बंगाल के मुर्शिदाबाद निवासी की मौजूदगी और परिजनों द्वारा शव को बगैर पोस्टमार्टम के लेकर भागना संदेहों को जन्म दे रहा है। ब्लास्ट में घायल हुए दुकान मालिक तौकीर अंसारी और तुफजूल शेख की इलाज के दौरान मौत हो गई है वहीं कबाड़ी वाले धनजी की पहले ही मौत हो चुकी थी। 


औरंगाबाद नगर थाने की स्टेशन डायरी में मामले को तो दर्ज कर लिया गया है लेकिन अभी तक विस्तृत तौर पर प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है। मामले में वरीय अधिकारियों के मार्गदर्शन का इंतजार किया जा रहा है। पूरे मामले में एसडीपीओ गौतम शरण ओमी ने कहा कि अभी कुछ भी कहना मुनासिब नही है। फिलहाल पूरे  मामले की जांच चल रही है और जांच के बाद ही स्पष्ट तौर पर कुछ कहा जा सकेगा।