औरंगाबाद में गैंगरेप, युवती को जबरदस्ती घर से उठा ले गए 3 हैवान, बारी-बारी से की दरिंदगी

औरंगाबाद में गैंगरेप, युवती को जबरदस्ती घर से उठा ले गए 3 हैवान, बारी-बारी से की दरिंदगी

AURANGABAD : बिहार के औरंगाबाद जिले में एक युवती से गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि हैवानों ने जबरदस्ती पीड़िता को घर से उठा लिया और बारी-बारी से तीन लड़कों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता ने महिला थाने में तीन लड़कों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. 


घटना गोह थाना अंतर्गत चमनपुर गांव की है. पीड़िता ने बताया कि 10 जून की रात जब उसके सभी घर वाले सो रहे थे तभी तीन लड़के उसे जबरन घर से उठाकर ले गए और बारी बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता ने महिला थाने में जाकर मदद की गुहार लगाई है. जिसके बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए गैंगरेप के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 


एसपी ने बताया कि मामले के सत्यापन के लिए महिला थाना प्रभारी उपासना कुमारी को भेजा गया जहां घटनास्थल का मुआयना किया गया और महिला थाना में इसकी प्राथमिकी दर्ज की गई है. वहीं, लड़की का मेडिकल जांच कराया जा रहा है. तीन आरोपियों में मुख्य अभियुक्त को पुलिस गिरफ्तार कर ली है. बाकी दोनों अभियुक्त फरार हैं. बहुत जल्दी ही उन दोनों अभियुक्तों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.