ATM से पैसे निकालने गई बुजुर्ग महिला को बनाया निशाना, एटीएम कार्ड बदलकर लगाया 50 हजार का चूना

ATM से पैसे निकालने गई बुजुर्ग महिला को बनाया निशाना, एटीएम कार्ड बदलकर लगाया 50 हजार का चूना

MUNGER: मुंगेर में एक बुजुर्ग महिला को शातिरों ने निशाना बनाया है। सेवानिवृत मेडिकल स्टाफ का एटीएम बदलकर 50 हजार रुपये का चूना लगा दिया। 30 हजार रुपये की निकासी की और 20 हजार रूपये की खरीदारी भी की गयी। 


कैश निकालने और खरीदारी किये जाने का मैसेज मिलते ही विशाखा देवी हैरान रह गयी। उन्होंने इसकी जानकारी अपने बेटे को दी। जिसके बाद शातिरों की इस करतूत की जानकारी पुलिस को दी गयी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 


बताया जाता है कि मुंगेर के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम में सदर अस्पताल की रिटायर्ड नर्स विशाखा देवी पैसे निकालने गयी थी तभी एटीएम के बाहर खड़ा एक शख्स सब कुछ देख रहा था। उसने पीन कोड भी देख लिया था। तभी अचानक वो अंदर घुसता है और बुजुर्ग महिला को धक्का देते हुए किसी तरह एटीएम बदल लेता है। 


एटीएम बदलने के बाद वह वहां से चला जाता है। जिसके बाद महिला एटीएम से पैसे निकालने की कोशिश करती है लेकिन पैसा नहीं निकलता है। जिसके बाद विशाखा देवी घर चली जाती है। घर पहुंचने के कुछ देर बाद उनके मोबाइल पर 30 हजार रुपये की निकासी का मैसेज आता है फिर थोड़े देर बाद 20  हजार रुपये की खरीदारी किये जाने का भी मैसेज आता है। जिसे पढ़कर वो हैरान रह जाती है। 


विशाखा देवी की नजर जब एटीएम पर गई तब देखा कि एटीएम बदल लिया गया है। उन्होंने इसकी सूचना अपने बेटे को दी। तब बेटे ने बताया कि आपके अकाउंट से 30 हजार कैश और 20 हजार रुपये की खरीदारी किसी ने कर लिया है। जिसके बाद पीड़िता ने कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज करायी और एटीएम को ब्लॉक कराया गया। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।