ATM मशीन काटकर लाखों रुपए लूट ले गए बदमाश, थाने में सोते रह गए बिहार पुलिस के जवान

ATM मशीन काटकर लाखों रुपए लूट ले गए बदमाश, थाने में सोते रह गए बिहार पुलिस के जवान

CHHAPRA: खबर छपरा से आ रही है, जहां बदमाशों ने लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। थाने से महज कुछ कदम की दूरी पर स्थित एसबीआई के एटीएम मशीन को गैस कटर की मदद से काटकर बदमाश उसमें रखे लाखों रुपए लूटकर फरार हो गए। थाने के पास इतनी बड़ी लूट हो गई लेकिन पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। लूट से पहले एटीएम में 24 लाख रुपए लोड किए गए थे। घटना मशरक थाना क्षेत्र के मुख्य बाजार में पेट्रोल पंप के पास की है।


बताया जा रहा है कि शुक्रवार की रात मशरक बाजार स्थित एसबीआई के एटीएम मशीन को बदमाशों ने गैस कटर की मदद से काटकर उसमें रखे रुपए लेकर फरार हो गए है। लोगों को घटना की जानकारी शनिवार की सुबह उस वक्त हुई जब एटीएम का ताला काटकर फेंका पाया। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को देने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जब एटीएम का शटर उठाकर देखा तो उसके होश उड़ गए। बदमाशों ने एटीएम को काटकर उसमें रखे रुपए लूट लिए थे।


घटना थाने से महज 500 मीटर की दूरी पर हुई है, जिसको लेकर लोगों में पुलिस के प्रति गहरी नाराजगी देखी जा रही है। फिलहाल पुलिस अपराधियों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। बदमाशों ने कितने रुपयों की लूट की है फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो सका है हालांकि लोगों का कहना है कि लूट के पहले एटीएम मशीन ने 24 लाख रुपए लोड किए गए थे। पुलिस ने बैंक के अधिकारियों को घटना की जानकारी दे दी है और मामले के छानबीन में जुट गई है।