अटल मिथिला सम्मान से सम्मानित हुए पनोरमा ग्रुप के प्रबंध निदेशक संजीव मिश्रा

अटल मिथिला सम्मान से सम्मानित हुए पनोरमा ग्रुप के प्रबंध निदेशक संजीव मिश्रा

PURNEA: दिल्ली के होटल ताज पैलेस में अटल मिथिला फाउण्डेंशन द्वारा आयोजित बिहार-विमर्श सह अटल मिथिला सम्मान कार्यक्रम में शिक्षा, स्वास्थ्य, उद्योग, रोजगार के क्षेत्र में बेहतर काम करने वाले लोगों को सम्मानित किया गया। इस मौके पर विभिन्न सामाजिक और रियल एस्टेट कारोबार में बेहतर प्रदर्शन करने को लेकर पनोरमा ग्रुप के प्रबंध निदेशक सह समाजसेवी संजीव मिश्रा को अटल मिथिला सम्मान से सम्मानित किया गया।


पनोरमा ग्रुप के प्रबंध निदेशक संजीव मिश्रा ने खुद तस्वीर साझा करते हुए इसकी जानकारी दी। उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर लिखा कि “अटल मिथिला सम्मान से सम्मानित होना वाकई मेरे लिए गौरव भरा पल हैं और यह सम्मान पूरे कोसी-सीमांचल पूर्णिया समेत बिहार वासियों का सम्मान हैं”।


बताते चले सीमांचल इंफ्राटेक प्राईवेट लिमिटेड (पनोरमा ग्रुप) एक रियल एस्टेट कंपनी हैं जो पिछले साल 2016 से पूर्णिया के विभिन्न लोकेशन पर अपना प्रोजेक्ट बनाकर कोसी-सीमांचल के लोगों को घर और दुकान बनाकर सौंपती हैं। पनोरमा ग्रुप धीरे-धीरे शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में भी कदम रख रही है। सुपौल के छातापुर में पनोरमा पब्लिक स्कूल और पनोरमा हॉस्पीटल का भी निर्माण कराया गया हैं, जिसका जल्द ही उद्धाटन होगा।


संजीव मिश्रा को अटल मिथिला सम्मान से सम्मानित होने पर बधाई देने वालों में पनोरमा ग्रुप के सीईओ नंदन झा, जैनेन्द्र झा, रितेश झा, धीरज जैन, विक्रम भगत, हिमांशू, आनंद, चंदन कुमार, संजय सरकार, सोनाली चक्रवर्ती, कविता मिश्रा, रोमा सिंह, पल्लवी, प्रिया, मन्नु, प्रज्ञा आदि शामिल हैं।