असिस्टेंट ऑडिट ऑफिसर मेंस का रिजल्ट जारी, 1696 में 363 अभ्यर्थी सफल

असिस्टेंट ऑडिट ऑफिसर मेंस का रिजल्ट जारी, 1696 में 363 अभ्यर्थी सफल

PATNA: BPSC ने असिस्टेंट ऑडिट ऑफिसर मुख्य लिखित परीक्षा का रिजल्ट जारी किया है। इस परीक्षा में कुल 363 अभ्यर्थी सफल घोषित किये गये हैं। इस मुख्य लिखित परीक्षा का आयोजन 5 नवंबर से 7 नवंबर के बीच पटना के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर किया गया था।प्रारंभिक परीक्षा में कुल 1696 छात्र सफल हुए थे। 


सभी सफल अभ्यर्थी मुख्य परीक्षा में शामिल हुए थे। जिसमें 363 अभ्यर्थी सफल हुए हैं। जिन अभ्यर्थियों ने मुख्य परीक्षा पास की है उन्हें अब इंटरव्यू देना होगा। जल्द ही बिहार लोक सेवा आयोग द्वारा इंटरव्यू के लिए तिथि जारी की जाएगी। इंटरव्यू के बाद असिस्टेंड ऑडिट ऑफिसर भर्ती परीक्षा का फाइनल रिजल्ट जारी किया जाएगा। 


मुख्य परीक्षा पास कर चुके 363 उम्मीदवारों में बिहार के भूतपूर्व स्वतंत्रता सेनानियों के नाती, नतिनी, पोता, पोती कोटि के कुल 8 उम्मीदवार सफल घोषित हुए हैं, जिसमें से 7 उम्मीदवार गुणागुन के आधार पर अपनी संबंधित कोटि में सफल हुए हैं और 1 उम्मीदवार को क्षैतिज आरक्षण के आधार पर सफल घोषित किया गया है। साक्षात्कार के संबंध में बीपीएससी जल्द ही सूचना प्रकाशित करेगी। देखें असिस्टेंट ऑडिट ऑफिसर मेंस परीक्षा का रिजल्ट...