अस्पताल में महिला की मौत पर बवाल, परिजनों ने अस्पताल में की जमकर तोड़फोड़

अस्पताल में महिला की मौत पर बवाल, परिजनों ने अस्पताल में की जमकर तोड़फोड़

JAMUI: खबर जमुई से आ रही है, जहां एक विवाहिता की मौत पर अस्पताल में लोगों ने जमकर हंगामा मचाया है। गुस्साए लोगों ने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाकर हंगामा शुरू कर दिया। हंगामें की जानकारी मिलते ही अस्पताल पहुंच पुलिस ने हालात को काबू में किया। घटना झाझा स्थित रेफरल अस्पताल की है।


मृतक महिला की पहचान झाझा के लहरनियाटांड गांव निवासी बिटटू कुमार की 24 वर्षीय पत्नी आरती कुमारी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि महिला की तबीयत बिगड़ने के बाद परिजन उसे लेकर रेफरल अस्पताल पहुंचे थे लेकिन अस्पताल में डॉक्टर मौजूद नहीं थे। जिसके बाद परिजन हंगामा करने लगे। इसी बीच ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर अस्पताल पहुंचा और महिला की जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। महिला की मौत की खबर सुनकर परिजन आक्रोशित हो गए और अस्पताल में तोड़फोड़ शुरू कर दी।


अस्पताल पहुंचे मृतका के मायके वालों ने ससुराल वालों पर उनकी बेटी की हत्या करने का आरोप लगाया है। मृतका के मायके वालों का कहना था कि उन्हें सूचना दी गई थी कि आरती को ठंड लग गई है और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है और जब वे अस्पताल पहुंचे तो उसकी मौत हो चुकी थी। मृतिका के चाचा ने बताया कि आपती के साथ उसका पति मारपीट करता था। जिसको लेकर दो बार पंचायती भी हुई थी। समाज में समझौता कर विवाद को सुलझाया गया था। 


उधर, अस्पताल में हंगामें की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने गुस्साए लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया और शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका के मायके वालों के बयान पर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।