जमीन कारोबारी आशुतोष शाही हत्याकांड में बड़ा खुलासा, 8 नहीं बल्कि बदमाशों ने मारी थीं 18 गोलियां

जमीन कारोबारी आशुतोष शाही हत्याकांड में बड़ा खुलासा, 8 नहीं बल्कि बदमाशों ने मारी थीं 18 गोलियां

MUZAFFARPUR: बीते 20 जुलाई की रात मुजफ्फरपुर के चर्चित प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही समेत 5 लोगों पर बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी थी। फायरिंग की इस घटना में कारोबारी और उनके तीन बॉडीगार्ड की मौत हो गई थी। शुरुआती जांच में यह बात सामने आई थी कि कारोबारी आशुतोष शाही को 8 गोलियां लगी है लेकिन शाही का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद बड़ा खुलासा हुआ है। 


पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक आशुतोष शाही को 8 नहीं बल्कि 18 गोलियां मारी गई थीं। आशुतोष शाही को सारी गोलियां कमर से ऊपर से सामने, बाएं और दाएं की तरफ मारी गई थीं, जो उनकी कनपटी, ललाट, गर्दन, पेट, सीना और चेहरे के साथ साथ कमर से ऊपरी हिस्से में 18 जगहों पर लगी थीं। शुरुआती जांच में पुलिस ने 8 गोलियां मारे जाने की बात कही थी, इसके बाद जांच रिपोर्ट में 13 गोलियां मारे जाने का जिक्र किया गया था।


पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक, आशुतोष शाही के बाएं कान के पास, दाहिने कान के पास, गर्दन के ऊपरी भाग, कान के नीचे एक, बाईं कान के नीचे, पेट में बाईं ओर, पेट में नीचे दाईं तरफ, सीने पर, दाईं कान में, ललाट पर दाईं ओर, बाएं हाथ की कलाई में, बाईं बांह में, दाहिनी हथेली की मध्यमा अंगुली में, चेहरे में दाईं ओर, चेहरे की बाईं ओर, सीने के मध्य में और कंधे में गोली मारी गई थी। 


आशुतोष शाही के शरीर का ऊपरी हिस्सा गोलियों से छलनी कर दिया गया था, जिससे उनकी मौत हो गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद एक बात तो स्पष्ट हो गई है कि हमलावर एक से अधिक रहे होंगे, जिन्होंने कारोबारी को गोलियों से भून दिया था।