अश्लील वीडियो वायरल होने से परेशान हुई एक्ट्रेस, पुलिस से न्याय की गुहार लगाते हुए बोली सुसाइड कर लूंगी, देखें वीडियो

अश्लील वीडियो वायरल होने से परेशान हुई एक्ट्रेस, पुलिस से न्याय की गुहार लगाते हुए बोली सुसाइड कर लूंगी, देखें वीडियो

DESK : एक एक्ट्रेस ने अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर हैरानी जताई है. एक्ट्रेस ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाते हुए कहा कि बदनामी के डर से वह सुसाइड कर लेगी. दरअसल राजस्थानी लोक गायिका और डांसर प्रिया गुप्ता के नाम से सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसको लेकर वह काफी दुखी हैं. एक्ट्रेस प्रिया गुप्ता उर्फ सोना बाबू अश्लील वीडियो वायरल होने के मामले में खुद सोशल मीडिया पर रूबरू हुई.



वायरल वीडियो को पूरी तरह से खारिज करते हुए प्रिया ने अपने फेसबुक लाइव में कहा कि 'मैं और मुझे जानने वालों को ये पता है कि वायरल वीडियो मेरा नहीं है लेकिन कोई है जो उसे बदनाम कर रहा है' उन्होंने कहा कि आज मेरे लिए ऐसा किया है, कल आपके घर की बहन-बेटी के लिए ऐसा होगा तो? प्लीज ऐसा करने वाले को ढूंढ़ों. प्रिया ने आगे कहा कि, `ऐसा करने वाले का खुलासा नहीं हुआ तो मर जाऊंगी'. 


राजस्थानी कलाकार प्रिया ने कहा कि लोग मुझ पर सवाल उठा रहे थे कि 'मैं लाइव नहीं आई, लो मैंने अपना स्टेटमेंट दे दिया है. अब निवेदन है कि उस इंसान का पता लगा लो, पुलिस से भी निवेदन है कि जल्द से जल्द उनका पता लगा लें और मुझे कुछ नहीं चाहिए. आज मेरे साथ ऐसा हुआ है कल कोई और लड़की बदनाम हो सकती है.' बता दें कि पीजी फिल्म्स नाम से प्रिया अपनी टीम के साथ म्यूजिक और वीडियो के लिए काम करती हैं. उन्होंने बहुत कम समय में प्रिया ने अपनी अलग पहचान बनाई है. अब उन्होंने न्याय की गुहार लगाई है.