अरवल में TOP-10 लिस्ट में शामिल अपराधी उत्तम गिरफ्तार, STF और कुर्था पुलिस ने की कार्रवाई

अरवल में TOP-10 लिस्ट में शामिल अपराधी उत्तम गिरफ्तार,  STF और कुर्था पुलिस ने की कार्रवाई

ARWAL: अरवल पुलिस ने कई वर्षों से फरार चल रहे जिला के टॉप 10 अपराधी उत्तम कुमार को गिरफ्तार किया है। इस कुख्यात अपराधियों को पकड़ने के लिए अरवल पुलिस विशेष अभियान चला रही है। इसी कड़ी में कुर्था थाना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। 


अरवल जिले के टॉप 10 लिस्ट में शामिल अपराधी वाहन लुटेरा उत्तम कुमार को गिरफ्तार किया गया है। कुर्था पुलिस ने एसटीएफ की मदद से अंतर जिला वाहन लुटेरे को कुर्था थाना क्षेत्र के प्रतापपुर नहर मोड़ के पास से गिरफ्तार किया है| पुलिस अधीक्षक मोहम्मद कासिम ने प्रेस कॉम्फ्रेन्स कर बताया कि अरवल पुलिस को इस संबंध में गुप्त सूचना मिली थी कि अरवल जिला का टॉप टेन अपराधियों में शामिल उत्तम कुमार कुर्था प्रतापपुर नहर पुल होते हुए अपने किसी रिश्तेदार के घर जा रहा है। 


सूचना का सत्यापन करने के लिए पुलिस अधीक्षक अरवल के निर्देशानुसार अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राजीव रंजन के नेतृत्व में छापेमारी टीम का गठन किया गया। जिसमें कुर्था थानाध्यक्ष सुरेन्द्र कुमार, पुलिस निरीक्षक उमाशंकर सिंह एवं कुर्था थाना के अन्य पुलिस पदाधिकारी के साथ कुर्था थाना के सशस्त्र बल को शामिल किया गया। 


उक्त टीम द्वारा एसटीएफ के साथ संयुक्त छापेमारी के क्रम में उत्तम कुमार को शकूराबाद जाने वाले रास्ते में स्थित प्रतापपुर नहर मोड़ के पास से गिरफ्तार किया गया। उत्तम कुमार बिहार के कई जिले में हत्या लूट डकैती चोरी जैसी घटनाओं में शामिल है। उन्होंने बताया कि अपराधी उत्तम कुमार पटना जिला के मसौढ़ी थाना क्षेत्र स्थित कोडिहारा गांव निवासी रामाशीष यादव का पुत्र है। जिसके ऊपर विभिन्न जिलों के अलग-अलग थानों में 15 कांड दर्ज है।