अरवल में बोले पप्पू यादव..अपराधियों में नहीं दिख रहा पुलिस का खौफ, नेता और मंत्री का मिल रहा संरक्षण

अरवल में बोले पप्पू यादव..अपराधियों में नहीं दिख रहा पुलिस का खौफ, नेता और मंत्री का मिल रहा संरक्षण

ARWAL: अरवल जिले के परासी थाना क्षेत्र के चकिया गांव में अगलगी की घटना में मां-बेटी के मौत के बाद परिजनों से मिलने पहुंचे जन अधिकार पार्टी (लोकतांत्रिक) के संरक्षक राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की और उन्हें सांत्वना दी। उन्होंने मृतक के परिजनों को 40 हजार रूपये की आर्थिक मदद की। 


इस दौरान पप्पू यादव ने राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार में बैठे मंत्री, विधायक और पुलिस प्रशासन के लोग माफिया और अपराधियों के साथ सांठ-गांठ से रुपए की वसूली कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि बालू माफिया हो या शराब माफिया नेता मंत्री उन्हें संरक्षण दे रहे हैं यही कारण है कि अपराधियों के मन से पुलिस का भय खत्म हो गया है और इस तरह के घटना को अंजाम दिया जा रहा है।


जाप अध्यक्ष पप्पू यादव ने इस दौरान गद्दोपुर के दलित परिवार को ₹25 हजार रुपये की आर्थिक मदद की| मृतका सुमन देवी के पति और गद्दोपुर के पीड़ित परिवार से पूरे घटना के बारे में जानकारी प्राप्त की और दुख व्यक्त करते हुए कहा कि घटना बहुत ही निंदनीय है आरोपी को 3 महीने के अंदर स्पीडी ट्रायल चलाकर उसे फांसी पर लटकाए जाए। उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार के लिए लॉयर खड़ा करूंगा और लोअर कोर्ट से लेकर हाईकोर्ट तक स्पीडी ट्रायल चलाने की कोशिश कर पीड़ित को न्याय दिलाने के लिए भरपूर कोशिश करेंगे। 


उन्होंने इस घटना पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि इस तरह के जघन्य अपराध हृदय विदारक हैं और ऐसी घटना नहीं होनी चाहिए उन्होंने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार में बैठे मंत्री विधायक और पुलिस प्रशासन के लोग माफियाओं और अपराधियों के साथ सांठगांठ से रुपए की वसूली कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि बालू माफिया हो या शराब माफिया नेता मंत्री उन्हें संरक्षण दे रहे हैं यही कारण है कि अपराधियों के मन से भय समाप्त हो गई है और इस तरह के घटना को अंजाम दिया जा रहा है। इस मौके पर जन अधिकार पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रौशन शर्मा पंकज यादव सहित पार्टी के दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे|


बीजेपी पर निशाना साधते हुए पप्पू यादव ने कहा कि बीजेपी के लोग वहां दंगा फैलाना चाहते हैं। चिराग पासवान और पशुपति पारस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि परासी की घटना में पासवान परिवार जातिवाद कर रहा है। जातिवाद के कारण ही अपराधियों के खिलाफ लोग नहीं बोल पाते हैं। अरवल में हत्या की तीन घटना हुई लेकिन सिर्फ परासी घटना पर ही पासवान परिवार ने दुख व्यक्त किया यह दुर्भाग्यपूर्ण है।


कटिहार घटना पर दुख जताते हुए पप्पू यादव ने कहा कि यह घटना बीजेपी एमएलसी अशोक अग्रवाल की उपज है। 5 सालों से 500 एकड़ जमीन पर खेती नहीं होने दी। आसपास के इलाके के लोग उस पर भैंस चराते हैं। भैंस चराने के लिए उनसे ₹1000 महीना लिया जा रहा है। यही कारण है कि किसान भूखे मर रहे है।