बिहार में अपराधियों का तांडव: आरा में दिनदहाड़े युवक को मारी गोली, हालत नाजुक

बिहार में अपराधियों का तांडव: आरा में दिनदहाड़े युवक को मारी गोली, हालत नाजुक

ARRAH: इस वक्त की बड़ी ख़बर आरा से आ रही है जहां बेखौफ अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी है। घटना गड़हनी थाना क्षेत्र के गड़हनी गोला बाजार स्थित पुल के समीप हुई। मंगलवार की दोपहर हथियारबंद अपराधियों ने एक इलेक्ट्रॉनिक दुकानदार को गोली मार दी। जख्मी युवक को गोली बाए साइड सीने में लगी है जो अंदर फांसी हुई है।


 गोली लगते ही वह खून से लतपथ होकर जख्मी हालत में जमीन पर गिर पड़ा। जिसके बाद परिजन द्वारा उसे आनन- फानन में इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है। हालांकि परिजन उसे पटना ना ले जाकर उसका इलाज आरा शहर के बाबू बाजार स्थित शांति मेमोरियल अस्पताल में करा रहे हैं, जहां आरा के प्रसिद्ध सर्जन डॉ विकास सिंह उसका इलाज कर रहे है।


डॉ विकास सिंह ने बताया की गोली लगने से घायल युवक का खून काफी बह गया है हम लोग अभी युवक को खून चढ़ाएंगे उसके बाद उसे अबर्वेशन में रखा जाएगा। वहीं घटना की सूचना पाकर प्रशिक्षु डीएसपी रश्मि कुमारी,नवादा थानाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह एवं टाउन थानाध्यक्ष संजीव कुमार पुलिस बल के साथ आरा सदर अस्पताल पहुंचे और जख्मी युवक के परिजनों से मिल घटना की जानकारी ली। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।


बताया जाता है कि घायल युवक चरपोखरी थाना क्षेत्र के बालबांध गांव निवासी सत्येंद्र सिंह का 23 वर्षीय पुत्र अनूप कुमार है। वहीं भोजपुर पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार यादव ने बताया की युवक के रिश्तेदार ने उसे गोली मारी है, और प्रथम दृष्टिया प्रेम प्रसंग का लग रहा है और घायल युवक के भाई का गड़हनी थाना स्थित गड़हनी बाजार में इलेक्ट्रॉनिक का दुकान है जहां वो कभी कभी आया करता था वहीं भोजपुर पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार यादव ने कहा है घटना में संलिप्त अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है और उन्हें जल्द ही पुलिस गिरफ्तार कर लेगी। वहीं गोलीबारी की घटना के बाद से गड़हनी बाजार को वहां के स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर अपराधियों के गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।