आरा के बेखौफ अपराधी: कोचिंग जाने के दौरान बदमाशों ने छात्र को मारी गोली, हालत नाजुक

आरा के बेखौफ अपराधी: कोचिंग जाने के दौरान बदमाशों ने छात्र को मारी गोली, हालत नाजुक

ARRAH: इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के भोजपुर जिले से आ रही है। जहां जिले के आरा शहर में कोचिंग जा रहे छात्र को बदमाशों ने गोली मार दी है। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। छात्र को दोस्तों की मदद से इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। 


घायल के दोस्त अमित ने बताया कि वे लोग कोचिंग जा रहे थे तभी पीछे से दो बाईक सवार बदमाशों ने धक्का दे दिया। जब हम लोगों ने इसका विरोध किया तो उन पर गोली चलाई गयी। इस दौरान एक गोली सूरज को लग गई। गोली मारने की घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गयी। घटना आरा नवादा थाना क्षेत्र अंतर्गत पुरानी बजाज शोरूम के पास की है। 


वहीं घायल छात्र की पहचान आरा के उदवंतनगर थाना क्षेत्र के तेतरिया गांव निवासी सुजीत कुमार सिंह का 15 वर्षीय पुत्र सूरज कुमार सिंह के रूप में हुई है जो अपने दोस्तों के साथ कोचिंग जा रहा था तभी बदमाशों ने गोली मार दी। जिस इलाके में यह घटना हुई वहां आरा के कई नामचीन कोचिंग संस्थान स्थित है और वह काफी भीड़ भाड़ वाला इलाका माना जाता है। 


आरा में दिनदहाड़े कोचिंग के छात्र को गोली मारी गई है। इस घटना से छात्रों के बीच दहशत का माहौल है। गोलीबारी की इस घटना से यह साफ पता चलता है कि अपराधियों के भीतर पुलिस का खौफ बिल्कुल ही खत्म हो गया है। फिलहाल नवादा थाना पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। पुलिस का दावा है कि इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को पुलिस खंगाल रही है जल्द ही सभी अपराधी सलाखों के पीछे होंगे।