अररिया में भी बनेगा पनोरमा ग्रुप का एसडी वाटिका प्रोजेक्ट, संजीव मिश्रा ने किया भूमि पूजन

अररिया में भी बनेगा पनोरमा ग्रुप का एसडी वाटिका प्रोजेक्ट, संजीव मिश्रा ने किया भूमि पूजन

ARARIA: पनोरमा ग्रुप द्वारा अररिया के महादेव चौक के पास शनिवार को नये प्रोजेक्ट एसडी वाटिका का भूमि पूजन हुआ। पनोरमा ग्रुप के प्रबंध निदेशक संजीव मिश्रा ने आचार्य पंडित ज्योतिश झा के द्वारा वैदिक मंत्रोच्चारण के साथ भूमि पूजन किया।


इस मौके पर पनोरमा ग्रुप के प्रबंध निदेशक संजीव मिश्रा ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि पूर्णिया के बाद पनोरमा ग्रुप अब अररिया में अपना प्रोजेक्ट एसडी वाटिका का निर्माण करने जा रही है। जिसमें लगभग 151 परिवारों को पनोरमा ग्रुप आशियाना देकर उन्हें बसाने का अपना लक्ष्य रखा हैं। उन्होंने कहा की पनोरमा ग्रुप साल 2016 से रियल इस्टेट में कदम रखकर कार्य की शुरूआत की और अबतक पनोरमा ग्रुप के सभी प्रोजेक्ट को सफलता हासिल हुई है। इसका सारा श्रेय पूर्णिया, अररिया, सुपौल के छातापुर समेत कोसी-सीमांचल के लोगों को जाता हैं।


उन्होंने आगे कहा कि पनोरमा ग्रुप का प्रयास है कि हर तबके के लोगों को किफायती दरों पर घर देकर उन्गें बसाया जा सकें। इसके लिए हम लगातार हम प्रयासरत भी हैं। इन्ही सब बातों को ध्यान में रखते हुए पनोरमा ग्रुप ने रियल इस्टेट के साथ-साथ शिक्षा-स्वास्थ्य में भी अपना कदम बढ़ाते हुए पनोरमा सिटी, पनोरमा हाईट, ई होम्स पनोरमा, आर-आर प्लाजा, पनोरमा रामेश्वरम्, पिहू ब्लॉक, शुभम ब्लॉक, जेएनजे पनोरमा, पनोरमा स्क्वायर, गृह जिला सुपौल के छातापुर में पनोरमा पब्लिक स्कूल, पनोरमा हॉस्पीटल के बाद अब अररिया जैसे सुदूरर्ती इलाके हर में सुविधाओं से सुसज्जित घर बनाने के लिए अपना एसडी वाटिका का प्रोजेक्ट बनाने का निर्णय लिया हैं।


वहीं भूमि पूजन समारोह में पहुंचे इस्कॉन टेंपल के नंद गोपाल जी महराज ने भी मीडिया से बात करते हुए कहा कि अररिया का इतिहास हर दृष्टिकोण से अव्वल एवं गौरवमयी रहा हैं। अररिया ने कई महान हस्तियों को जन्म दिया। कथा शिल्पी फणीश्वरनाथ रेणु से और कई लोग अररिया के नाम को देश-विदेश में अपना लोहा मनवा चुके हैं।


अररिया के सामाजिक कार्यकर्ता और एसडीएम ग्रुप के निदेशक संजय मिश्रा ने भी कहा कि हमें आशा है कि अररिया जैसें शहरों में पनोरमा ग्रुप के कदम रखने से अररिया का हर संभव तरक्की होना तय हैं। वहीं भूमि पूजन समारोह में पहुंचे अररिया के वरिष्ठ सामाजिक कार्यकर्ता अजय झा ने भी पनोरमा ग्रुप के कार्यों की तारिफ करते हुए कहा कि जिस तरह से पूर्णिया, अररिया, सुपौल के छातापुर को संजीव मिश्रा ने सजाने-सवांरने का बीड़ा उठाया हैं ये एक इतिहास हैं और महती भूमिका भी जो काफी काफिले तारिफ हैं।


इस मौके पर पनोरमा ग्रुप के प्रबंध निदेशक संजीव मिश्रा, सीईओ नंदन झा, संजय मिश्रा, शंकर झा बाबा, प्रो.त्रिलोकनाथ झा, सामाजिक कार्यकर्ता अजय झा, पार्षद प्रतिनिधि अविनाश आनंद, संजय मल्लिक, प्रणव रौशन गुड्डू, रितेश झा, नंद गोपाल, रमण झा, अरूणेश झा, विक्रम भगत, अभिलाष झा, प्रिति, नेहा, रोमा, जूली, रूपा व पनोरमा ग्रुप के कई लोग मौजूद रहे।