आरा में युवक की हत्या, रुपये वापस मांगने पर अपराधियों ने मारी गोली

आरा में युवक की हत्या, रुपये वापस मांगने पर अपराधियों ने मारी गोली

ARA : बिहार के भोजपुर जिले में अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है. बताया जा रहा है कि गोली मृतक के सीने में बाएँ तरफ लगी थी. आनन फानन में परिजनों ने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया था जहां इमरजेंसी वार्ड में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. वहीं, इस घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई है. पारिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. 


घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पीपरा गांव की बताई जा रही है. मृतक की पहचान उसी गांव के घुरा सिंह के 42 वर्षीय पुत्र धनंजय सिंह के रूप में की गई है. परिजनों के अनुसार, मृतक ने कड़रा गांव के एक युवक को उसने कुछ दिन पूर्व लगभग 4 लाख रुपए कर्ज दिए थे. उसी पैसे को जब भी वह मांगता था तो युवक द्वारा उसे टाल-मटोल किया जा रहा था. इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद चला रहा था. गुरुवार शाम जब वह छत पर बैठा था, तभी युवक अपने एक साथी के साथ छत पर पीछे से चढ़ गया और उसे सीने में गोली मार दी. 


मृतक की परिजनों ने गांव के ही दीपेश कुमार और कड़रा गांव के विनय कुमार पर गोली मारने का आरोप लगाया है. हालांकि मुफस्सिल थानाध्यक्ष अनिल कुमार अपने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रहे हैं. घटना के बाद मृतक के घर में हाहाकार मच गया है.