आरा में शख्स की हत्या, बदमाशों का बेटे से हुआ था झगड़ा, जांच में जुटी पुलिस

आरा में शख्स की हत्या, बदमाशों का बेटे से हुआ था झगड़ा, जांच में जुटी पुलिस

ARA : बिहार के भोजपुर जिले में अपराधी पूरी तरह बेलगाम हो चुके हैं. हर दिन हत्या, लूट, डकैती जैसी घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. ताजा मामला है कि कुछ हथियारबंद अपराधियों ने एक शख्स की घर से बुलाकर गोली मारकर हत्या कर दी है. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई. गोली की आवाज़ से आसपास दहशत का माहौल बन गया. स्थानीय लोगों की मदद से गोली लगे शख्स को अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 


घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के महुली गांव की बताई जा रही है. मिली जानकारी क अनुसार, मृतक के बेटे का कुछ लोगों से बीते दिनों किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. इसी विवाद के कारण बदमाशों ने उसके पिता की गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए. बताया जा रहा है कि पहले बदमाशों ने उसे घर से कुछ दूर पर बुलाया और फिर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी. 


मामले की जानकरी जब परिजनों को मिली तो कोहराम मच गया. लोगों ने हत्या की जानकारी पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई है. मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है. परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गई है.