बिहार: बहन के लव अफेयर से नाराज था भाई, दोस्तों के साथ मिलकर लड़के को दी खौफनाक सजा

बिहार: बहन के लव अफेयर से नाराज था भाई, दोस्तों के साथ मिलकर लड़के को दी खौफनाक सजा

ARA: बिहार के आरा जिले में 6 दिन पहले खेत में मिले 15 वर्षीय किशोर की हत्या का मामला सुलझ गया है. बताया गया कि एक भाई ने अपनी बहन के लव अफेयर से नाराज होकर उसके बॉयफ्रेंड को मौत के घाट उतार दिया. इस मामले में एसपी प्रमोद कुमार यादव ने बताया कि पुलिस जांच में लगी हुई है. 


एसपी ने बताया कि छह दिन पहले बिहिया थाना क्षेत्र के कटेया गांव स्थित खेत में मिले 15 साल के किशोर के हत्याकांड में शामिल दो लोगों को गिरफ्तार किया है. जिन्होंने हत्या में अपनी संलिप्तता स्वीकार करते हुए बताया कि मेरे दोस्त की बहन के साथ किशोर का अफेयर था. जिस वजह से उसी ने हत्या का प्लान बनाया था. बताया कि आठ जून को रात के 8:30 बजे रात्रि में बिहिया थाना क्षेत्र के कटेया गांव में नाच कार्यक्रम देखने के दौरान 15 वर्षीय किशोर कटेया निवासी रियाज अहमद के बेटे राज अहमद को अपहरण कर हत्या करने के बाद शव को खेत में फेंक दिया गया था. 


इसके बाद मृतक के पिता ने बताया कि राजा राम, सुनील राम, कृष्णा राम के द्वारा मेरे बेटे को जान से मारने की धमकी कई दिनों से दी जा रही थी. उन्होंने लिखित बयान दिया गया, जिसके बाद ASP अनुसंधान प्रारंभ किया गया तो पता चला कि मामला लव अफेयर से जुड़ा हुआ है. इसके बाद एक टीम जगदीशपुर अनुमंडल पदाधिकारी राजीव चंद्र सिंह के नेतृत्व में गठित की गयी, जिसमें बिहिया थानाध्यक्ष और जगदीशपुर थानाध्यक्ष को शामिल किया गया.


जिसके बाद जांच में पता चला कि किशोर की प्रेमिका का भाई बहन के साथ अफेयर की बात सुनकर काफी नाराज था और इस बात को लेकर गुस्से में रहता था. इसलिए उसने हत्या का प्लान अपने दोस्तों के साथ मिलकर बनाया. इस हत्याकांड में कुल पांच लोग शामिल हैं. कृष्णा राम सहित दो और फरार हैं, जबकि पुलिस ने तकनीकी अनुसंधान के बाद राजा राम एवं सुनील राम को कटेया स्थित उसके घर से ही गिरफ्तार कर लिया.