अपराधी की पिटाई का VIDEO वायरल, बड़े वारदात को अंजाम देने की बना रहा था योजना

अपराधी की पिटाई का  VIDEO वायरल, बड़े वारदात को अंजाम देने की बना रहा था योजना

SAMASTIPUR: समस्तीपुर में अपराधी की पिटाई की वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। अपराध की योजना बना रहे अपराधियों की सूचना मिलने पर ग्रामीणों मे उन्हें घेर लिया। सब अपराधी भाग निकले लेकिन एक अपराधी उनके हत्थे चढ़ गया जिसकी लोगों ने जमकर पिटाई कर दी।


बताया जा रहा है कि सरायरंजन थाना क्षेत्र अंतर्गत मधुरापुर चौक के पास बीती रात कुछ अपराधी किसी घटना को अंजाम देने के उद्देश्य से एक जगह इकठ्ठा थे।इसकी जानकारी ग्रामीणों को लग गयी।लोगों ने सभी अपराधियों को घेर लिया जिसमे एक अपराधी ग्रामीण के हत्थे चढ़ गया बाकी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले।पकड़े गए अपराधी की ग्रामीणों ने खूब पिटाई की। सरायरंजन पुलिस को भी सूचना दी गई लेकिन काफी देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची तबतक कथित अपराधी की बेरहमी से पिटाई होती रही।


इससे पहले ग्रामीणों की पूछताछ में पकड़े गए अपराधी ने अपने साथियों का मोबाइल नम्बर बताया जिस पर ग्रामीणों ने बात की तो उधर से गन्दी-गन्दी गालियां भी दी गयी। इतना ही नही ग्रामीण के मोबाइल पर मैसेज भेज कर ए के 47 क्या होता है,यह बताने की भी धमकी दी। पकड़ाए अपराधी ने अपना नाम पता बताने से इनकार कर दिया ।जिस जगह से अपराधी को ग्रामीणों ने पकड़ है वहां पहले भी कई घटनाएं हो चुकी है ।