अपराध के खिलाफ आंदोलन की तैयारी, जनतांत्रिक विकास पार्टी ने सरकार को दिया अल्टीमेटम

अपराध के खिलाफ आंदोलन की तैयारी, जनतांत्रिक विकास पार्टी ने सरकार को दिया अल्टीमेटम

AURANGABAD : जनतांत्रिक विकास पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनिल कुमार ने औरंगाबाद की पूर्व जिला पार्षद सुषमा देवी के पति सुजीत मेहता के हत्यारों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग की है। उन्होंने कहा है वारदात के 4 दिन बाद भी अबतक मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई है। उन्होंने नीतीश सरकार पर अपराधियों को संरक्षण देने का आरोप लगाया है। अनिल कुमार ने कहा कि बिहार को चित्तौड़गढ़ बनाने की साजिश को बर्दास्त नहीं किया जाएगा।


उन्होंने सरकार को एक सप्ताह का अल्टीमेटम दिया है और कहा है कि एक सप्ताह के भीतर अगर अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होती है तो पटना की सड़कों पर बड़ा आंदोलन होगा। अनिल कुमार ने इससे पहले औरंगाबाद में सुजीत मेहता के परिजनों से मुलाकात की और घटना की पूरी जानकारी ली। उन्होंने कहा कि बिहार में एक आदमी 17 सालों से राज कर रहा है, लेकिन आज कानून व्यवस्था के मामले में हालत बेहद खराब है।


उन्होंने कहा कि प्रदेश के दबे कुचले और गरीब जनता पर सामंतवादियों का कहर जारी है। इसके लिए यह व्यवस्था जिम्मेदार है, जो ऐसे अपराधियों को संरक्षण देती है। सीएम नीतीश कुमार के टैगलाइन को दोहराते हुए कहा कि यह सरकार कहती है कि वह ना किसी को फंसाती है और ना किसी को बचाती है, अगर ये बात सही है तो प्रदेश में अपराधियों का बोलबाला क्यों है और अपराधी कैसे बचे हुए हैं। उन्होंने सरकार से पीड़ित परिवार को सुरक्षा देने की मांग की है।