अपराध नियंत्रण विधेयक के खिलाफ सड़क पर उतरेगी RJD, कहा - छात्र आंदोलन की तरह करेंगे विरोध

अपराध नियंत्रण विधेयक के खिलाफ सड़क पर उतरेगी RJD, कहा - छात्र आंदोलन की तरह करेंगे विरोध

PATNA : बिहार विधानसभा में आज सरकार आधा दर्जन से अधिक विधेयक लाएगी। इसमें सबसे प्रमुख अपराध नियंत्रण विधेयक है। ऐसे में आज इस बिल को लेकर सदन के अंदर हंगामा होना तय माना जा रहा है। बिहार विधानसभा का अब दो दिनों का बचा सत्र इसलिए भी यह काफी महत्वपूर्ण है। ऐस में आज सदन की कार्यवाही शुरू होने से पहले विपक्ष के विधायक ने इस नए विधेयक को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। 


राजद के विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा है कि-  नीतीश कुमार की सरकार जो आज अपराध और भ्रष्टाचार पर कानून लेकर आ रही है। उसका हमलोग विरोध करते हैं और न ही सदन के बाहर बल्कि अंदर भी इसका विरोध करेंगे। यह सरकार विपक्ष को जबदरस्ती जेल भेजने की कोशिश में लग गई है। मतलब साफ़ है कि जो भी सरकार के विरोध में बोलेगा उसे जेल भेज दिया जाएग। 


उन्होंने कहा कि - इस नए विधेयक के तहत जिलाधिकारी को जो पावर दिया गया है वह निश्चित तौर पर यह गलत है। उन्होंने कहा कि यदि इस कानून के विरोध में हमलोग को छात्र आंदोलन की तरह भी आंदोलन करना पड़ेगा तो करेंगे, लेकिन इस कानून को लागु नहीं होने देंगे। यह कानून पूरी तरह से गलत होगा और जनता के हित में नहीं होगा। मुख्यमंत्री की बात वैसे भी कोई नहीं मान रहा है, उनके अधिकारी ही उनकी नहीं सुन रहे हैं तो दुसरे से क्या उम्मीद की जा सकती है।