अपने ऊपर लगे आरोपों को BJP विधायक ने किया खारिज, बोले..अब लड़की ही बताएगी की विनय बिहारी दोषी है या नहीं

अपने ऊपर लगे आरोपों को BJP विधायक ने किया खारिज, बोले..अब लड़की ही बताएगी की विनय बिहारी दोषी है या नहीं

PATNA : बीजेपी विधायक विनय बिहारी,उनकी पत्नी चंचला बिहारी और एक समर्थक के खिलाफ छात्रा के अपहरण का मामला पटना के अगमकुआं थाने दर्ज कराया गया है। मामला सामने आने के बाद बीजेपी विधायक ने इस संबंध में अपनी सफाई दी। अपने ऊपर लगे इन आरोपों को उन्होंने सिरे से खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि ऐसा काम वे नहीं कर सकते यह सब उनके विरोधियों की चाल है। लड़की जो बाहर गयी थी वह अगमकुआं थाने में हाजिर हो गयी है। लड़की से ही पूछ लीजिए वही बताएगी कि विनय बिहारी दोषी है या नहीं।


दरअसल मामला 9 फरवरी का है। बताया जाता है कि पटना के भूतनाथ रोड स्थित प्रोगेसिव कॉलोनी निवासी ब्रजेश कुमार और रेखा कुमारी की 25 वर्षीय बेटी रीमिशा राज कॉलेज ऑफ कॉमर्स में परीक्षा देने गई थी लेकिन परीक्षा खत्म होने के बाद वह घर नहीं लौटी। इसके बाद थाने में शिकायत करने पहुंची रेखा कुमारी ने बताया कि उनकी बेटी का मोबाइल स्वीच ऑफ था। करीब तीन बजे बेटी के नंबर से एक मैसेज मेरे मोबाइल पर आया और फोन पर बात करने की बात कही गई। फिर कॉल करने से बात सीधे लौरिया विधायक विनय बिहारी से हुई। विधायक ने उस समय एक घंटे बाद बात करने को कहा। एक घंटे के बाद कॉल करने पर विनय बिहारी ने बताया कि उनकी बेटी सही सलामत है। आपको एसपी, डीएसपी जिसके पास जाना है, जाइए. लड़की मेरे साले राजीव सिंह के पास है। 


इस पूरे मामले पर जब फर्स्ट बिहार ने बीजेपी विधायक विनय बिहारी से बात की तो उन्होंने कहा कि इस संदर्भ में मुझे कुछ पता नहीं, मैं तो राजीव सिंह का फूफा हूं। पीड़ित परिवार बेवजह मेरे ऊपर आरोप लगा रहा है। इन लोगों को यदि केस करना था तो राजीव सिंह के माता-पिता पर करते। वहीं, दूसरी ओर राजीव सिंह की मां ने कहा कि इसके बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है। मेरा बेटा अपने फूफा के साथ रहता है, उसने जो किया उसके लिये उसके फूफा जिम्मेवार हैं, हम लोग नहीं।


इस मामले पर लौरिया विधायक विनय बिहारी ने फर्स्ट बिहार से बातचीत की उन्होंने कहा कि लड़की की मां जो आरोप लगा रही है उसमें सच्चाई कुछ भी नहीं है। लड़का और लड़की दोनों में प्रेम प्रसंग था और वे खुद अपनी मर्जी से भागे हैं। ऐसा तो है नहीं कि हमलोगों से पूछकर भागे हैं या हमने भगाया है। थानाध्यक्ष से हमने कहा है कि मेरा और मेरी पत्नी का कॉल डिटेल निकलवा ले और उसकी जांच करवा लें। बता दें कि लड़की जो बाहर गई थी वह पटना के अगमकुआं थाने में हाजिर हो गयी है। लड़की से पूछा जाए वह खुद बतायेगी की विनय बिहारी दोषी है या नहीं। मैं 9 तारीख को अपने गांव पर था उसी दिन दोनों घर से भागे थे। रात में उनकी मां से बात हुई तब उन्होंने उल्टे मुझ पर आरोप लगाया कि मोबाइल पर उनकी बेटी का एक मैसेज आया है। जिसमें उसने लिखा है कि वह विनय बिहारी जी से इस नंबर पर बात कर लें।


विनय बिहारी ने कहा कि मां के मोबाइल पर बेटी का मैसेज आया है या नहीं। यह वह नहीं जानते लेकिन इसकी सत्यता नहीं है यह बनावटी बातें कर रही है। मैं बीजेपी का विधायक हूं गैर जिम्मेदाराना काम नहीं कर सकता। मुझे इसकी आजादी नहीं है। मेरे ऊपर भी कानून है। मैंने कहा था कि पटना में कमिटी की बैठक है जिसमें मुझे शामिल होना है। पटना आकर मैं बात करुंगा और आपका सहयोग करुंगा। लेकिन लड़की की मां कहने लगी की मैं आपके ऊपर ही एफआईआर करुंगी। इतना सुनते ही मैंने कहा कि मैं आपको रोक नहीं सकता आपकी बेटी खोई है। यदि आपकों मेरे ऊपर ही शक है तो मैं आपको रोक नहीं सकता। विनय बिहारी ने कहा कि लड़की की मां झूठ बोल रही है। ऐसा काम मैं नहीं कर सकता।