अनुष्का के साथ GYM में डांस करने लगे विराट, जानिए.. क्यों बढ़ गई फैंस की टेंशन

अनुष्का के साथ GYM में डांस करने लगे विराट, जानिए.. क्यों बढ़ गई फैंस की टेंशन

DESK: इस साल के IPL में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर अबतक चार मैचों में जीत दर्ज कर चुकी है। कोहली की कप्तानी में हुए पिछले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 7 रनों से हराया दिया था। इसी बीच विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का एक वीडियो उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। अनुष्का शर्मा ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में जिम के दौरान दोनों डांस करते नजर आ रहे हैं। 


वीडियो में अनुष्का अपने पति विराट कोहली के साथ जिम के अंदर डांस करती दिख रही हैं। डांस के दौरान बैकग्राउंड में कोई पंजाबी गाना चल रहा है। वीडियो के आखिर में कोहली डांस करते करते अचानक लंगड़ाते हुए चलने लगते हैं। ऐसा लग रहा है मानों कोहली के पैर में मोच आ गई है। भले ही कोहली का यह मजाकिया अंदाज रहा हो लेकिन इसको लेकर फैंस की चिंता बढ़ गई है। इसको लेकर उनके फैंस ने कई तरह के कमेंट किए । इस वीडियो को अबतक लाखों लोग पसंद कर चुके हैं।


बता दें कि इस साल के इंडियन प्रीमियर लीग में विराट का अब तक प्रदर्शन काफी बेहतर रहा है। कोहली सात मैचों में अबतक 279 रन बना चुके हैं और सबसे अधिक रन बनाने वाले प्लेयर्स की लिस्ट में चौथे नंबर पर हैं। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 7 मैच खेलते हुए 4 में जीत दर्ज की है जबकि 3 मैचों में हार का मुंह देखना पड़ा है।