अनियंत्रित ट्रक ने स्कूटी सवार को रौंद डाला, अर्घ्य देने के लिए पत्नी करती रही इंतजार, इसी बीच आई पति की मौत की खबर

अनियंत्रित ट्रक ने स्कूटी सवार को रौंद डाला, अर्घ्य देने के लिए पत्नी करती रही इंतजार, इसी बीच आई पति की मौत की खबर

AURANGABAD: औरंगाबाद में पत्नी को छठ घाट पर पहुंचाकर किसी जरूरी काम से जा रहे युवक को ट्रक ने रौंद डाला। युवक स्कूटी से जा रहा था तभी अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आकर उसकी मौत हो गयी। घटना मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के मंजुराही मोड़ के पास हुई। घटना से परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है।


मृतक की पहचान माली थाना के नवाडीह गांव निवासी अवधेश सिंह के पुत्र 35 वर्षीय सुनील सिंह के रूप में हुई है। मृतक पिछले कई वर्षों से नगर थाना क्षेत्र के क्षत्रिय नगर में रहता था। घटना के बारे में बताया जाता है कि मृतक के घर में छठ पूजा हो रहा था। उसकी पत्नी और सास छठ का व्रत कर रही थी। पत्नी के साथ युवक दोमुहान सूर्य मंदिर घाट पर अर्घ्य देने के लिए निकला था। 


लेकिन रास्ते मे उसे कोई काम याद आ गया जिससे वह पत्नी को घाट पर भेजते हुए पीछे से आने की बात कहकर रुक गया था। लेकिन घाट पहुंचने से पहले ही उसकी स्कूटी को मंजुराही मोड़ के पास ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौत मौके पर हो गयी। हालांकि पीछे से आ रही मुफ्फसिल थाने की पुलिस गश्ती टीम ने उसे जिंदा समझ इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गये जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर परिजन उसका घाट पर इंतजार करते रहे थे। कई बार परिजनों ने फोन किया लेकिन मोबाइल स्वीच ऑफ मिला।


 जैसे ही परिजनों को इस घटना की जानकारी मिली उनके होश उड़ गये। आनन फानन में छठ घाट से परिजन सदर अस्पताल पहुंच गये। इस घटना से परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर हाल बुरा है। परिजनो ने बताया की सुनील के पास खुद का ट्रक था। सुनील के ट्रक से रोल पेपर कोलकाता से दिल्ली जाने वाला था। इसी सिलसिले में वह अपने ड्राइवर से मिलने सिरिस मोड़ पर गए हुए थे। 


जहां से लौटने के क्रम में मंजुराही मोड़ के पास यह हादसा हुआ। इधर इस घटना से अनजान उसकी पत्नी निर्जला रहकर अपने परिवार के सुख शांति की कामना कर रही थी । इस घटना की जानकारी जैसे ही उसे मिली वह बेहोश हो गयी। मृतक की पत्नी व परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है । 


इधर इस घटना की जानकारी मिलते ही नवीनगर विधायक डब्लू सिंह सदर अस्पताल पहुंचे और दुखी परिजनों को ढांढस बंधाया । इधर मुफ्फसिल थाना की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी होने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। इस घटना से पूरे गांव में मातम का माहौल है।