अनियंत्रित कार ने कई लोगों को कुचला, सब्जी दुकान में घुसी कार, कई लोग हुए घायल

अनियंत्रित कार ने कई लोगों को कुचला, सब्जी दुकान में घुसी कार, कई लोग हुए घायल

SIWAN: इस वक्त की बड़ी खबर सीवान से आ रही है जहां अनियंत्रित कार एक दर्जन लोगों को कुचलते हुए सब्जी की दुकान में घुस गयी। इस दौरान अफरा-तफरी मच गयी। इस हादसे में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गये है। एक बच्चे की भी हालत गंभीर बनी हुई है। मौके पर मौजूद लोगों ने सभी को इलाज के लिए पीएचसी में भर्ती कराया है जहां सभी का इलाज जारी है। घटना गुठनी चौराहा के पास उस वक्त हुई जब एक कार अनियंत्रित होकर सब्जी दुकान में घुस गयी। जिसके बाद यह हादसा हुआ।


बताया जाता है कि गुठनी सर्विस सेंटर में कार रखी हुई थी तभी एक 12 वर्षीय बच्चा कार में घुस गया। उसने किसी तरह कार को स्‍टार्ट कर दिया। इसके बाद अनियंत्रित होकर कार लोगों को रौंदती हुई सब्जी दुकान में जा घुसी। इस दौरान घटनास्थल पर अफरा-तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गयी। 


अचानक हुई इस घटना को लोग जब तक समझ पाते तब तक कार की चपेट में कई लोग आ गये। दुकान में घुसने के बाद कार बंद हो गया। जिसके बाद लोगों ने कार के अंदर देखा तो उसमें एक बच्चा सवार सवार था। स्थानीय लोगों ने उस बच्चे को कार से बाहर निकाला। बताया जाता है कि कार में बैठा बच्‍चा गैरेज के मालिक का बेटा है। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।