अनंत सिंह का नाम लिए बिना सुबह -सुबह तेजस्वी ने CM नीतीश कुमार को जमकर सुनाया, कहा - मुख्यमंत्री जी बताए कि क्या यह सत्ता संरक्षित अपराध नहीं

अनंत सिंह का नाम लिए बिना सुबह -सुबह तेजस्वी ने CM नीतीश कुमार को जमकर सुनाया, कहा - मुख्यमंत्री जी बताए कि क्या यह सत्ता संरक्षित अपराध नहीं

PATNA : बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बार फिर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार  नीतीश कुमार और उनकी पार्टी जेडीयू को लेकर जोरदार हमला बोला है। तेजस्वी ने हाल ही में कोर्ट से बाहर आए मोकामा के पूर्व बाहुबली विधायक अनंत सिंह का नाम लिए बिना ही इस मामले को लेकर सीएम को जमकर सुनाया है। 


तेजस्वी यादव ने सुबह-सुबह अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर पोस्ट करते हुए जोरदार हमला बोला है। तेजस्वी ने कहा है कि हाल ही में छपरा के मढ़ौरा में ईंट उद्योग फैक्ट्री में मिनी गन फैक्ट्री के संचालन का भंडाफोड़ हुआ था। इसमें जेडीयू के जिला महासचिव अखिलेश कुशवाहा की गिरफ्तारी हुई थी। इस फैक्ट्री का संचालक वही था। इतना ही हाल के ही दिनों में सीएम के गृह जिले में जुआ खेलते 14 लोगों को गिरफ्तार किया गया था और मौके से भारी मात्रा में शराब मिली थी। सबसे बड़ी बात है कि गिरफ्तार होने वालों में जेडीयू का प्रखंड अध्यक्ष भी था।


तेजस्वी यादव ने एक्स पर लिखा, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी की पार्टी के नेता अवैध पिस्तौल और बंदूक बनाने की फैक्ट्री चलाते हैं फिर उन अवैध हथियारों को सरकारी अपराधियों को बेचते हैं। CM की पार्टी के नेता शराबबंदी के बावजूद तस्करी से अपने घरों में शराब का भंडारण कर फिर पुलिस की मिलीभगत से उसे बेचते हैं। 


तेजस्वी यादव ने पोस्ट में लिखा है कि कई पुलिसकर्मियों की हत्या कर चुके अपराधी एवं कई अन्य जघन्य मामलों में वांछित अपराधी चंद दिन पूर्व सीएम आवास में सीएम से घंटों मिलकर आए हैं। इससे पूर्व शराब माफिया भी मुख्यमंत्री से उनके आवास पर मिले थे। जिस कथित अपराधी को पुलिस ने घर में एके-47 रखवाने के जुर्म में गिरफ्तार किया था, 3-4 दिन पहले उसी से मिलने सीएम उसके घर गए थे। मुख्यमंत्री जी बताएं कि क्या यह सत्ता प्रायोजित, सत्ता संपोषित और सत्ता संरक्षित अपराध नहीं है?


आपको बताते चलें कि, नीतीश कुमार सोमवार को पटना से सटे बाढ़ में अनंत सिंह से मिलने पहुंचे। सुशासन बाबू नीतीश कुमार और छोटे सरकार अनंत सिंह की सालों बाद ऐसी मुलाकात हुई है। दोनों के बीच अलग-अलग मुद्दों पर चर्चा हुई। मोकामा के पूर्व विधायक अनंत सिंह का घर बाढ़ के लदमा में है। वहीं, नीतीश कुमार को कई कार्यों का निरीक्षण करने के लिए जाना था इसी दौरान उन्होंने अनंत सिंह से मुलाकात की है। 


बता दें कि अनंत सिंह 16 अगस्त को ही बेउर जेल से रिहा हुए थे। एक-47 सहित अन्य मामले में माननीय उच्च न्यायालय ने उनको बरी कर दिया। जेल से बाहर आने के बाद अनंत सिंह ने कहा था कि उन्हें अब बहुत अच्छा लग रहा है। उन्होंने कहा, मुझे पूरा भरोसा था कि कोर्ट से न्याय जरूर मिलेगा।