‘ठीक बा सब के ससुराले के पार्टी बा.. लालूए यादव के ना’ आनंद मोहन पर भड़कीं राबड़ी, यह भी बताया केके पाठक क्यों नहीं सुन रहे नीतीश की बात

‘ठीक बा सब के ससुराले के पार्टी बा.. लालूए यादव के ना’ आनंद मोहन पर भड़कीं राबड़ी, यह भी बताया केके पाठक क्यों नहीं सुन रहे नीतीश की बात

PATNA: पूर्व सांसद आनंद मोहन ने पिछले दिनों आरजेडी को ससुराल की पार्टी बताया था। उन्होंने कहा था कि आरजेडी ससुराल की पार्टी है। शुक्रवार को जब विधान परिषद की कार्यवाही में शामिल होने पहुंची पूर्व सीएम और विधान परिषद में विरोधी दल की नेता राबड़ी देवी से इसको लेकर मीडिया ने सवाल किया तो वे भड़क गईं और भोजपुरी में कहा कि, ठीक बा सब के ससुराले के पार्टी बा.. लालूए यादव की पार्टी सिर्फ ससुराल की पार्टी नहीं है.. सब के बा। उन्होंने यह भी बताया कि आखिर केके पाठक नीतीश की बात क्यों नहीं सुन रहे हैं।


राबड़ी देवी से यह पूछे जाने पर कि आनंद मोहन ने आरजेडी को ससुराल की पार्टी कहा है, इसपर वे भड़क गईँ और इसपर उन्होंने भोजपुरी में कहा कि, ठीक बा सब के ससुराले के पार्टी बा.. लालूए यादव की पार्टी सिर्फ ससुराल की पार्टी नहीं है..सब के बा। राबड़ी देवी ने आरोप लगाया कि सिर्फ आरजेडी में ही नहीं बीजेपी भी परिवारवाद की पार्टी है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के घर के भी सबलोग पार्टी में बा.. उ शादी करके छोड़ दिए तो का उनका परिवार नही हैं भाई भतीजा नहीं है? बीजेपी सबसे बड़ी परिवारवाद वाली पार्टी है।


वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आदेश के बावजूद बिहार के सरकारी स्कूलों का समय नहीं बदलने के सवाल पर राबड़ी देवी ने कहा कि बिहार की जनता देख रही है कि सरकार क्या कर रही है। सरकार को इधर-उधर पलट रही है.. इसलिए अधिकारी उनकी बात नहीं सुन रहे हैं। वहीं आरजेडी कोटे से शिक्षा मंत्री रहे चंद्रशेखर से केके पाठक के विवाद पर उन्होंने कहा कि पिछले 17 साल से हमारी ही पार्टी के मंत्री थे क्या.. हमारी पार्टी के तो सिर्फ एक साल से मंत्री थे।