अमित शाह की रैली के पहले पटना बीजेपी कार्यालय हुआ केसरिया, भूपेन्द्र यादव और संजय जयसवाल भी पहुंचे

अमित शाह की रैली के पहले पटना बीजेपी कार्यालय हुआ केसरिया, भूपेन्द्र यादव और संजय जयसवाल भी पहुंचे

PATNA : बीजेपी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह की वर्चुअल रैली को शुरू होने में कुछ क्षण बाकी है। लेकिन इससे पहले पटना स्थित बीजेपी प्रदेश कार्यालय केसरिया हो चुका है। नेताओं और कार्यकर्ताओं का लगातार पहुंचना जारी है। इस बीच बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेन्द्र यादव और प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल लोगों के बीच पहुंच चुके हैं। वहीं डिप्टी सीएम सुशील मोदी का भी बेसब्री से इंतजार हो रहा है। हालांकि सोशल डिस्टेंसिंग के लिहाज से ज्यादा लोगों को मीटिंग हॉल में इंट्री नहीं मिलेगी।


बता दें कि अब से थोड़ी ही देर बाद ठीक चार बजे दिल्ली से अमित शाह की वर्चुअल रैली की शुरूआत होगी।इसके साथ ही कोरोना संकट के बीच बिहार में चुनावी रैलियों की भी शुरुआत हो जाएगी। बिहार विधानसभा चुनाव के इस वर्ष में पहली रैली होगी जो नयी परंपरा के साथ होगी। माना ये भी जा रहा है कि कोरोना संकट के बीच इस बार डिजिटल तरीके से ही चुनाव प्रचार किया जाएगा। इस प्रयास में बीजेपी बाजी मारती दिख रही है।


रैली की सफलता के लिए बीजेपी ने जी तोड़ कोशिश की है। कहने को तो रैली वर्चुअल हो रही है, लेकिन इसमें सबकुछ असली रैली के जैसा ही रंग दिया गया है। दिल्‍ली और पटना के दोनों मंच लिंक से जुड़े रहेंगे। पटना में दो बड़े एलईडी स्क्रीन लगाए हैं। स्क्रीन को दिल्ली से लिंक दिया गया है, जहां अमित शाह और बिहार के केंद्रीय स्तर के नेता जुड़ें रहेंगे।