बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल के खिलाफ वारंट जारी, करोड़ों की धोखाधड़ी से जुड़ा है मामला

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल के खिलाफ वारंट जारी, करोड़ों की धोखाधड़ी से जुड़ा है मामला

RANCHI: बड़ी खबर राजधानी रांची से आ रही है, जहां सिविल कोर्ट ने बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल के खिलाफ वारंट जारी कर दिया है। अभिनेत्री अमीषा पटेल पर धोखाधड़ी करने के गंभीर आरोप हैं। इस मामले में लवली वर्ल्ड इंटरटेनमेंट के प्रोपराइटर अजय कुमार सिंह ने अमीषा पटेल के खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया था। इसी मामले की सुनवाई करते हुए कोर्ट ने अमीषा पटेल के खिलाफ वारंट जारी किया है।


दरअसल, साल 2017 में रांची के हरमू हाउसिंग कॉलोनी में एक कार्यक्रम के दौरान लवली वर्ल्ड इंटरटेनमेंट के प्रोपराइटर अजय कुमार सिंह की अमीषा पटेल से मुलाकात हुई था। इस दौरान उन्हें फिल्मों में पैसा लगाने का ऑफर मिला था। फिल्म देसी मैजिक बनाने के नाम पर उन्होंने ढाई करोड़ रुपये अमीषा पटेल के खाते में ट्रांसफर किए थे।


ढाई करोड़ रुपये देने के बावजूद न तो फिल्म बनी और ना ही पैसे ही वापस किए गए। जिसके बाद अजय कुमार सिंह ने रांची की निचली अदालत में एक्ट्रेस अमीषा पटेल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। जिसमें कहा गया कि अमीषा पटेल ने उनके साथ धोखाधड़ी की है। फिल्म नहीं बनने पर उन्होंने पैसे वापस करने की मांग की थी। एक्ट्रेस ने उन्हें जो चेक दिया था, वह बाउंस हो गया।