जीजा और साले चला रहे थे सेक्स रैकेट, पुलिस ने छापेमारी कर लड़कियों समेत कई लोगों को पकड़ा

जीजा और साले चला रहे थे सेक्स रैकेट, पुलिस ने छापेमारी कर लड़कियों समेत कई लोगों को पकड़ा

DESK: जीजा और साले को कोई और काम नहीं मिला तो दोनों मिलकर सेक्स रैकेट चलाने लगे. लेकिन यह अधिक दिनों तक नहीं चल पाया. पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस ने अड्डे पर छापेमारी कर दी. पुलिस ने लड़कियों के साथ कई युवकों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा और थाना लेकर आई. यह मामला अलीगढ़ के बन्ना देवी के सारसौल की है. 

भागने की कोशिश

जब मकान में पुलिस पहुंचने की सूचना मिली तो लड़के और लड़की भागने की कोशिश करने लगे. लेकिन पुलिस के आगे किसी की चालाकी नहीं चली. पुलिस ने सभी को पकड़ लिया. जब पुलिस ने पूछताछ शुरू किया तो पता चला कि बहनोई और साला मिलकर ही सेक्स का धंधा चला रहे थे. सेक्स रैकेट चलाने के लिए किराया पर मकान लिया था. यहां पर रोज लड़के और लड़कियां आती थी. जब आसपास के लोगों को शक हुआ तो पुलिस को सूचना दे दी. 

डायरी में मिले कई नंबर

छापेमारी के दौरान कमरे से एक डायरी मिली है. उस डायरी में करीब 100 लोगों के नंबर हैं. पुलिस ने बताया कि यह ग्राहकों के नंबर हैं. जिन्हें कॉल कर बुलाया जाता था. ऐसे लोगों के बारे में भी पता लगाया जा रहा है. जो लड़कियां पकड़ी गई है वह कोलकाता की रहने वाली हैं. इसके अलावे दिल्ली. नोएडा और कानपुर से लड़कियों को इस धंधे के लिए बुलाया जाता है. फिलहाल दोनों साले और बहनों फरार है.