अजब प्रेम की गजब कहानी : साथ रखने की जिद्द पर प्रेमी के घर धरने पर बैठी प्रेमिका,जानिए फिर क्या हुआ

अजब प्रेम की गजब कहानी : साथ रखने की जिद्द पर प्रेमी के घर धरने पर बैठी प्रेमिका,जानिए फिर क्या हुआ

MUNEGR : आपने कई बार अनोखी लव स्टोरी सुनी होगी, जिसमें प्रेमी-प्रेमिका साथ रहने के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार हो रहते हैं। कभी कोई सात समुद्र पार कर अपने प्यार के लिए आता है तो कभी कोई घर छोड़कर भाग जाता है ताकि उसे अपना प्यार हासिल हो सके। अब एक ऐसा ही मामला मुंगेर से निकल कर सामने आ रहा है। यहां एक प्रेमिका अपनी प्रेमी को पाने के लिए दरवाजे पर धरने पे बैठ गई और लड़के के घर वालों से खुद को साथ रखने की जिद्द पर अड़ गई। 


दरअसल, जिले के शामपुर थाना क्षेत्र के  गोबड्डा गांव में एक प्रेमिका अपने प्रेमी को पाने के लिए उसके घर के आगे धरना पर बैठ गई। वह खुद को प्रेमी के और घर में रखने की गुहार ससुराल वालों से लगा रही है। लेकिन उसके ससुराल वाले उसे अपनाने से इनकार कर रहें हैं। जानकारी के अनुसार भागलपुर जिला के स्नहौला थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव निवासी नवल किशोर महतो के पुत्र रविता कुमारी 3 वर्ष पहले गोबड्डा गांव निवासी स्वर्गीय राम सिंह के पुत्र संतोष कुमार से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जहां दोनो ने साथ में जीने मरने की कसमें भी खा ली और प्यार जब परवान चढ़ा तो दोनोंघर से भाग कर गुप चुप तरीके से हिंदू रीति रिवाज के साथ शादी के प्रणय सूत्र में भी बंध गए। इसके बाद दोनों घर से वापस आ गए। 


इस दौरान प्रेमी ने अपने प्रेमिका को कहा कि, पहले तूम  इंटर कर लो तो उसके बाद तुम्हें अपने घर लेते आयेंगे। कुछ दिनों तक तो सब कुछ सही चला पर उसके बाद प्रेमी संतोष कुमार मोबाइल बंद आना शुरू हो गया। इस दौरान लड़की से  बात करने का काफी प्रयास करती रही, लेकिन उससे उसकी बात नहीं हो सकी। जिसके बाद सविता ने सारा मामला अपने परिजनों को बताया। जिसके बाद लड़की के परिजनों ने भी उसके परिवार से काफी संपर्क करने का प्रयास की पर बात न बनी। पर जब बात हुई तो संतोष ने परिजनों के द्वार 5 लाख रुपया और एक दो चक्का वाहन की डिमांड की गई। उसके बाद पुनः संपर्क नहीं हो पाया। 


इसके बाद अब लड़की के अपने माता-पिता के साथ संतोष के घर पहुंची, जहां संतोष घर पर नहीं था।  उसके घर वाले रविता कुमारी को रखने से इनकार कर दिया, कहा की जब संतोष आएगा तब तुम आना जिसके बाद रविता कुमारी उनके दरवाजे पर धरना दे रही है। लड़के के मां और बहन ने लड़की के साथ खींचा तानी  व मारपीट नौबत तक आ गई। रविता का कहना है कि हम जब रहेंगे तो संतोष के साथ ही रहेंगे। 


इधर, इस घटना सूचना मिलते ही शामपुर थाना पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराया उसके बाद लड़की को लेकर थाना गया लड़की के मां ने थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। भागलपुर जिला के सनहौला थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव  रहने वाले रविता कुमारी के पिता नवल किशोर महतो ने बताया कि संतोष के माता बहन मेरी बेटी को नहीं रख रहे हैं। अब हमारी बेटी कहां जाएगी, इसको लेकर पुलिस से भी गुहार लगाए हैं।, जिसके वजह से मजबूर होकर दामाद के दरवाजे पर मेरी बेटी धरना दे रही है। सूचना मिलते ही शामपुर थाना प्रभारी दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर समझाने बुझाने का प्रयास जारी है।