अजब प्रेम की गजब कहानी: बुआ को भतीजे से हुआ प्यार, शादी के लिए दोनों घर से भागे, फिर क्या हुआ जानिये?..

अजब प्रेम की गजब कहानी: बुआ को भतीजे से हुआ प्यार, शादी के लिए दोनों घर से भागे, फिर क्या हुआ जानिये?..

ARWAL: कहते हैं प्यार अंधा और बहरा दोनों होता है जब प्यार किसी को होता है तो उसे ना तो कुछ दिखाई देता है और ना ही कुछ सुनाई ही देता है। ऐसे लोग किसी की बात सुनने को तैयार नहीं होते। इन्हें तो बस प्यार को अंजाम तक पहुंचाने की चिंता रहती है। अजब प्रेम की गजब कहानी का नया मामला बिहार के अरवल जिले में सामने आया है जिसने रिश्ते को शर्मसार करने का काम किया है। 


जहां एक भतीजे को बुआ से प्यार हो गया। दोनों एक दूसरे से बेइंतहा प्यार करने लगे। दोनों का प्यार इतना परमान चढ़ा कि इन्होंने शादी करने का मन बना लिया। शादी के लिए दोनों घर से भागकर उत्तर प्रदेश पहुंच गये। जहां चंदौली में एक रिश्तेदार के यहां दोनों रहने लगे। यूपी में बुआ और भतीजे ने शादी रचाने की कोशिश भी की लेकिन तभी इसकी भनक परिजनों को लग गयी। जिसके बाद यह मामला थाने में पहुंच गया। 


लड़की के पिता ने थाने में अपहरण का केस दर्ज करा दिया। जिसके बाद मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस ने दोनो को यूपी से बरामद किया और मेहंदिया थाने लेकर पहुंची। इस दौरान युवक की तबीयत बिगड़ गयी जिसके बाद उसका पुलिस ने इलाज कराया। जिसके बाद आरोपी भतीजे अमित कुमार ओझा को पुलिस ने जहानाबाद जेल भेज दिया। 


बताया जाता है कि दोनों रिश्ते में बुआ और भतीजा लगता है। मंदिर में पूजा करने के दौरान दोनों एक दूसरे के करीब आए और प्यार कर बैठे। दोनों ने साथ जीने मरने की कसमें भी खाई। लेकिन समाज को यह रिश्ता नामंजूर था। बुआ से प्यार करने की सजा भतीजे को मिली। उस पर लड़की (रिश्ते में बुआ) के अपहरण का मामला दर्ज किया गया जिसके बाद पुलिस ने उसे यूपी से गिरफ्तार किया और जहानाबाद जेल में भेज दिया। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।