अजब प्रेम की गजब कहानी: दो बच्चों के पिता को शादीशुदा लड़की से हुआ प्यार, महिला के परिजनों ने चार दिनों तक बांधकर पीटा

अजब प्रेम की गजब कहानी: दो बच्चों के पिता को शादीशुदा लड़की से हुआ प्यार, महिला के परिजनों ने चार दिनों तक बांधकर पीटा

BEGUSARAI: बेगूसराय में अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आई है। यहां एक दो बच्चे के पिता को शादीशुदा महिला से इश्क लड़ाना काफी भारी पड़ गया। जब इस बात की भनक महिला के घर वालों को हुई तो उन्होंने प्रेमी युवक को चार दिनों तक घर में बंधक बना लिया और उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना सिंघौल थाना क्षेत्र के कैलाशपुर की है।


पीड़ित युवक की पहचान कैलाशपुर स्थित गांधीग्राम वार्ड नंबर चार निवासी कैलाश पासवान के 27 वर्षीय बेटे विकेश कुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि विकेश का गांव की ही एक शादीशुदा महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा था। विकेश का पड़ोस में ही रहने वाली शंकर तांती की बेटी सरिता से मोबाइल के जरिए एक दूसरे से बातचीत शुरू हुई थी। 


लड़की के भाई और विकेश दोनों दोस्त है, एक दूसरे के घर आना जाना होता था, इसी बीच लड़की के संपर्क में आया था। बातचीत का सिलसिला आगे बढ़ा तो बात प्रेम प्रसंग तक पहुंच गया। दोनों के प्रेम प्रसंग की भनक लड़की के भाई को लग गई। फिर क्या था जैसे ही विकेश लड़की के घर पहुंचा, उसके भाई और पिता ने विकेश को घर में बंद कर दिया और चार दिनों तक उसकी पिटाई करते रहे।


उधर, युवक के लापता होने के बाद परिजन उसे तलाश कर रहे थे इसी बीच उन्हें जानकारी मिली कि चार दिनों से उसे घर में बंधक बनाकर रखा गया। परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की के घर से बहोशी की हालत में युवक को बरामद कर लिया। बेगूसराय के सदर अस्पताल मे युवक इलाज के लिए भर्ती कराया, जहां वह इलाजरत है।