Airtel ने लॉन्च किया नया प्रीपेड प्लान, मिलेगा 50GB डेटा, नहीं होगी कोई वैलिडिटी

Airtel ने लॉन्च किया नया प्रीपेड प्लान, मिलेगा 50GB डेटा, नहीं होगी कोई वैलिडिटी

DESK : एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए एक नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है. जिसमें ग्राहकों को 50 जीबी 4G डाटा मिलेगा. और सबसे बड़ी बात यह होगी कि इसकी कोई भी वैलिडिटी नहीं होगी.

 एयरटेल ने जो नया डाटा बाउचर लॉन्च किया है  इसकी कीमत 251रुपये है. इसके साथ ही कंपनी ने 98 रुपये वाले प्लान में भी बदलाव किया है. इस प्लान में भी 28 दिन की वैलिडिटी को हटा दिया गया है. यानि कि आप  अपनी मर्जी से डेटा का उपयोग कर सकते हैं .डाटा वैलिडिटी आपके बेस प्लान की वैलिडिटी से जुड़ी होगी, जो आपने कॉल या मैसेज के लिए लिया होगा.

 बता दें कि एयरटेल के नए 251 रुपये वाले प्रीपेड डाटा पैक में टोटल 50 जीबी 4G डाटा मिलेगा, जिसकी कोई वैलिडिटी नहीं होगी. यह आपके बेस प्लान की वैलिडिटी पर निर्भर करेगा. ऐसे में इस प्लान को तब रिचार्ज करें जब  आपको थोड़े समय में काफी डाटा की जरूरत हो या आपके वेस प्लान की वैलिडिटी काफी बची हो. ताकि आप 50GB डेटा का  पूरा इस्तेमाल कर पाए.

 इसके साथ ही एयरटेल ने 98 रुपये वाले  प्लान में भी 28 दिन की  वैलिडिटी को खत्म कर दिया है. बता दें कि पहले 98 रुपये का प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता था लेकिन अब 98 रुपये का प्लान भी बेस प्लान से जुड़ा होगा.